मनोरंजन

बिकिनी पहन पूल में उतरी टीवी की ‘गोपी बहू’, फैंस को घायल कर देंगी ये अदाएं…

मुंबई 20 सितंबर 2022 : देवोलीना भट्टाचार्जी ने घरघर में गोपी बहू के किरदार से अपनी एक जबरदस्त पहचान बनाई है। छोटे पर्दे की मशहूर एक्टेस देवोलीना भट्टाचार्जीसंस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाकर घरघर में अपनी खास पहचान हासिल कर चुकी हैं। भले ही एक्ट्रेस काफी समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन वो लगातार अपने सोशल मीडया पर एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं। देवोलीना ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी हमेशा ही लोगों का ध्यान खींचा है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने हॉट बिकनी पहन स्विमिंग पूल में आग लगाते नजर आई हैं।

https://www.instagram.com/p/CiragHpIsZC/?utm_source=ig_web_copy_link

साथ निभाना साथिया की गोपी बहू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। देवोलीना की बोल्डनेस देखकर फैंस को अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीर से हर किसी को हैरान कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/CipTjOCIBY2/?utm_source=ig_web_copy_link

ओरेंज एंड व्हाइट मोनोकिनी में देवोलीना का ये सिजंलिग अवतार उनके फैंस को घायल करने वाला है। ओरेंज एंड व्हाइट मोनोकिनी पहन पूल में उतरीं देवोलीना काफी ग्लैमरस लग रही हैं, उनकी खूबसूरती देख फैंस ने कमेंट्स में जमक तारीफ की है। बिगबॉस में अपना फेम बिखेर चुकीं देवोलीना ने लोगों का पसंदीदा शो साथ निभाना साथिया से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उन्होंने जिया मानेक की जगह ली थी और गोपी बहू का किरदार निभाया था।

https://www.instagram.com/reel/CimeBtoII6A/?utm_source=ig_web_copy_link

देवोलीना अपने बोल्डनेस और ग्लैमरस होने का सबूत अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए करती रहती हैं। उनकी अक्सर सिजलिंग औऱ रिवीलिंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं आपको बता दें कि देवोलीना का जन्म असम में हुआ था। 22 अगस्त 1985 के दिन जन्मीं देवोलीना भट्टाचार्जी बंगाली परिवार से नाता रखती हैं। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई भी वहीं से की। आगे की पढ़ाई देवोलीना ने दिल्ली के नेशनल इंस्टीस्ट्यूट ऑफ फैशन एंड टेक्नोलॉजी से की है।

https://www.instagram.com/p/CijlF-SIH23/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले भी टीवी की गोपी बहू अपने बिकिनी लु्क्स इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। पूल में देवोलीना की खूबसूरती और निखर जाती है। देवोलीना सिर्फ हॉट अवतार ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपना नो मेकअप लुक भी दिखा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर देवोलीना हमेशा ही एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपना सिंपल और बोल्ड अवतार फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन लोग फॉलो भी करते हैं।

Back to top button