मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

VIDEO: रेतीले मैदान पर लड़की का 360 डिग्री वाला शॉट, बल्ला घुमा कर मारा छक्का, वीडियो देख लोगों ने कहा- ये तो सूर्या की बहन है!

बाड़मेर 13 फरवरी 2023: महिला क्रिकेट इस समय जमकर चर्चा में है. महिला IPL (Women Premier League) की चर्चा तो चल रही है. दूसरी तरफ, पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम को भारतीय बेटियों ने ICC Women’s T20 World Cup में रौंद दिया है. इस बीच एक और भारतीय बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है, जो बल्ले के साथ अपने 360 डिग्री शॉट्स से गेंद को भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के अंदाज में हर तरफ मार रही है. इस बेटी का वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को सूर्या की ही याद आ रही है.

वीडियो में आप देख सकते है जिसमें यह लड़की इतने आत्मविश्वास से भरपूर जबरदस्त शॉट लगा रही है कि देखते ही बन रहा है. यहां तक कि उस लड़की के साथ खेल रहे कई अन्य बच्चे भी इस शॉट को देखकर हैरत में हैं. वीडियो में पीछे खड़ा हुआ लड़का जो कीपिंग कर रहा है, उसके एक्सप्रेशंस से इस लड़की के टैलेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है.

इतना ही नहीं वीडियो के अगले हिस्से में एक और लड़की भी उसी मैदान पर क्रिकेट खेलती नजर आ रही है. उसके भी शॉट देखने लायक हैं. वह भी गेंदबाजों की धुनाई करती हुई नजर आ रही है और गेंद को सीमा पार पहुंचा रही है. लड़कियों के टैलेंट को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि हमारी छोरियां छोरों से कम हैं क्या.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @BmrAshok नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो के साथ यूज़र ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- रेतीले समंदर में भी हिम्मत से हुनुर का जादू नजर आता है… ग्रामीण अंचल की लड़कियां भी बहुत कुछ कर सकती है, मैदान में चौके पर छक्का लगा सकती है बस मौके की जरूरत है. वीडियो बाड़मेर के छोटे से गाँव शेरपूरा कानासर,शिव, का है.

इस वीडियो को 48 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुका है. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- अगर इस बच्ची को मौका मिले तो अच्छा खेल सकती है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार बेटा जी.

Back to top button