क्राइममनोरंजन

प्रेमिका से लवमैरिज के बाद साली पर फिदा हो गया जीजा, पत्नी की बहन को लेकर हो गया फरार….

अमरोहा 22 दिसंबर 2022: यूपी के अमरोहा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पिछले 6 महीने पहले ही लव मैरिज करने वाला युवक अपनी पत्नी को छोड़कर साली के साथ फरार हो गया। जिसके बाद पत्नी को अपनी सहेली के घर पनाह लेनी पड़ी।

दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले की है। यहां के कोतवाली क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां प्रेमिका से लवमैरिज के बाद जीजा छोटी साली पर फिदा हो गया और उसी के साथ फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक करीब छह महीने पहले यहां के रहने वाले एक शख्स ने अपनी प्रेमिका से शादी की थी और वे दोनों साथ में रह रहे थे।

इसी बीच दूल्हे का छोटी साली से प्रेम प्रसंग हो गया। यह सब तब हुआ जब ससुराल में आना-जाना शुरू होने पर युवक का दिल छोटी साली पर आ गया। हाल ही में दो दिन पहले ससुराल पहुंचा युवक अपनी साली को लेकर शहर से फरार हो गया। जब इसकी जानकारी लगी तो हड़कंप मच गया। पति संग बहन के फरार होने की जानकारी पर गुस्साकर पत्नी ने ससुराल और मायके दोनों छोड़ दिया।

वह अपनी एक सहेली के यहां पहुंच गई और किसी से भी बात करना बंद कर दिया। उधर दोनों परिवारों के बीच तनातनी का माहौल भी हो गया। घटना को लेकर पंचायत में यह तय हुआ कि युएव्क पत्नी को तलाक देकर साली से विवाह करेगा। इस मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस को दूर रखा। प्रेमी युगल की भी इच्छा यही थी जो फैसला पंचायत ने सुनाया। बताया जा रहा है कि परिवार द्वारा विवाहिता को समझाने का प्रयास चल रहा है।

Back to top button