क्राइम

CG NEWS: 3 की मौत- तेज रफ्तार बोलेरो और बाइक में भिड़ंत, मौके पर ही मासूम बेटी और पिता सहित 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

कोरबा 17 अक्टूबर 2022। कोरबा जिला में रफ्तार के कहर ने एक बार फिर एक ही परिवार के तीन लोगों की जान ले ली हैं। यहां तेज रफ्तार बोलेरो और बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने पर बाइक में सवार मासूम बेटी और उसके पिता सहित 3 लोगों की की मौत हो गयी, वही मां-बेटे की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

पूरा घटनाक्रम बांगो थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि पोड़ी उपरोड़ा अंतर्गत ग्राम खुज्जीपारा का रहने वाला 27 वर्षीय राजा मरपच्ची अपनी पत्नी कौशिल्या बाई, 6 साल की बेटी सोनिया, ढाई साल का बेटा सुमित और अपने रिश्ते के भाई कुष्ण कुमार के साथ बाइक से अपने ससुराल जा रहा था। गुरसिया-जटगा मार्ग पर ग्राम सलिहांभाठा के पास सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दिया।

इस दुर्घटना में बोलेरो की जोरदार टक्कर के बाद सभी सड़क पर गिर गए। सिर में गंभीर चोटें आने से घटनास्थल पर तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें राजा मरपच्ची, मासूम बच्चीं सोनिया और कृष्ण कुमार गोंड़ शामिल है। घटना में मृतक की पत्नी कौशिल्या और उसके मासूम बेटे सुमित को गंभीर चोटें आई है। दोनों को पोड़ी उपरोड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। इस सड़क दुर्घटना पर बांगो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बाइक को ठोकर मारने वाली बोलेरो की तलाश पुलिस कर रही है।

Back to top button