मनोरंजन

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दिया नन्ही परी को जन्म,घर में खुशियों की लहर..

25 सितम्बर 2023|स्वरा भास्कर और फहद अहमद के घर नन्हें मेहमान ने दस्तक दी है. जी हां, एक्ट्रेस मां बन चुकी हैं. स्वरा ने 23 सितंबर 2023 को ही एक बेटी को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने 2 दिन बाद फैंस संग शेयर की है. इतना ही नहीं, स्वरा ने अपनी बिटिया रानी के नाम का भी खुलासा कर दिया है. बात दें कि स्वरा ने इसी साल मार्च में फहाद संग शादी की थी, जिसके 7 महीने बाद ही एक्ट्रेस के घर किलकारी गूंजी है.

बेबी गर्ल की मां बनी स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने अपनी बेबी गर्ल की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं और उनके पति फहाद अहमद उनके पास खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. स्वरा जहां तस्वीरों में ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं. वहीं उन्होंने अपनी बेटी को पिंक कलर के कपड़े में लपेटा हुआ है. वहीं दूसरी तस्वीर अस्पताल की है. जहां एक्ट्रेस ने बेटी का जन्म दिया था. एक और तस्वीर में फहाद अपनी नन्ही परी को गोद में लिए हुए नजर आए हैं.

स्वरा भास्कर की बेटी का नाम क्या है?

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को मां बनने की खबर बताई है. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक प्रार्थना सुनी गई, एक आशीर्वाद दिया गया, एक गीत गुनगुनाया गया, एक रहस्यमय सच..  हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ. आभारी और प्रसन्न मन से, आपके प्यार के लिए धन्यवाद! यह हमारे लिए एक बिल्कुल नई दुनिया है.

बता दें कि स्वरा भास्कर ने इसी साल मार्च में फहाद अहमद से शादी रचाई थी. दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज और फिर पूरे रीति रिवाज से शादी की थी. जिसकी तस्वीरें काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इस शादी के लिए एक्ट्रेस काफी दिनों तक ट्रोल भी हुई थीं

Back to top button