मनोरंजन

ANIMAL : संदीप वांगा रेड्डी ने फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया..

मुंबई 20 दिसंबर 2023|एनिमल’ की बॉक्स ऑफिस सफलता ने डायरेक्ट संदीप वांगा रेड्डी और भूषण कुमार की जोड़ी को सुपरहिट बना दिया है। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म की कास्ट का काम लोगों को काफी पसंद आया। रणबीर कपूर से लेकर अनिल कपूर और बॉबी देओल के काम को काफी पसंद किया गया। ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई। इसकी कमाल की कमाई को देखते हुए डायरेक्ट और प्रोड्यूसर ने तय किया है कि इसका अगला पार्ट भी दर्शकों के लिए बनाया जाए। इतना ही नहीं फिल्म के नाम का ऐलान भी कर दिया गया है। यानी जल्द ही अब इसका अलगा पार्ट फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार होने वाला है।

रिलीज होंगी 3 फिल्में
‘कबीर सिंह’ और ‘एनिमल’ की सफलता के बाद भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा की जोड़ी एक के बाद एक दमदार फिल्में बनाने को हैं पूरी तरह तैयार है, यानी बैक टू बैक तीन धांसू फिल्में रिलीज होंगी। इन फिल्मों में संदीप वांगा का दमदार डायरेक्शन एक बार फिर लोगों का दिल जातता नजर आएगा।

प्रभास के साथ बनाएंगे फिल्म
अब जल्द ही संदीप रेड्डी वागां तीन और नई फिल्में लेकर आने वाले हैं। तीनों ही फिल्में भूषण कुमार के प्रोडक्शन टी-सीरीज के तहत बनाई जाएंगी। पहली फिल्म प्रभास के साथ होने वाली है, जिसका नाम ‘स्पिरिट’ है। इस फिल्म में प्रभास का खतरनाक अवतार देखने को मिल सकता है। वैसे अब तक प्रभास का भयानक अवतार देखने को नहीं मिला है, लेकिन संदीप की फिल्में जैसी रहती हैं उससे यही लग रहा है फिल्म में काफी सस्पेंड, एक्शन और मार-धाडड देखने को मिलेगा।

अल्लू के साथ भी खेलेंगे पारी
वांगा और भूषण, ‘पुष्पा’ के स्टार अल्लू को लेकर भी एक फिल्म बनाने वाले हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने इसका ऐलान किया था। ‘स्पिरिट’ का काम खत्म करने के बाद वे अल्लू अभिनीत फिल्म पर काम शुरू करेंगे।
फिल्म का नाम क्या है और इसमें और कौन-से कलाकार होंगे, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि इसके जरिए अल्लू बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं।

इसके अलावा भूषण कुमार के प्रोडक्शन टी-सीरीज के सहियोग से संदीप रेड्डी वांगा ‘एनिमल’ का दूसरा पार्ट लेकर भी आने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म का भी ऐलान कर दिया है, यानी अगले पार्ट में और ज्यादा धमाल और बवाल दोनों देखने को मिलेगा। एक बार फिर रणबीर कपूर अपने अल्फा मेल अंदाज से लोगों का दिल जीतते नजर आएंगे। ‘एनिमल’ के दूसरे पार्ट का नाम भी सामने आ गया है, जो है ‘एनिमल पार्क’। इसके अलावा संदीप रेड्डी वांगा साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ भी एक धमाकेदार फिल्म लेकर आने की योजना में हैं। यानी बैक टू बैक तीन धांसू फिल्में रिलीज होंगी।

Back to top button