बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

शिक्षक की हत्या : पत्नी ने बेलन से गला दबाकर कर दी शिक्षक पति की हत्या… अपने ही हाथों सुहाग उजाड़ने वाली बीबी बोली… क्या करती साहब, वो तो हर….

गरियाबंद 4 अप्रैल 2023। गरियाबंद के देवभोग में शिक्षक की हत्या हो गयी है। शिक्षक का नाम सनत सोनवानी है, जो कवर्धा के गिरशुल हाईस्कूल में शिक्षक के तौर पर पदस्थ था। आरोप है कि शिक्षक की पत्नी ने ही अपने पति को मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस के सामने शिक्षक की पत्नी ने हत्या की बात कबूल भी की है। जानकारी के मुताबिक सनत सोनवानी को शराब की गंदी लत थी। शराब के नशे में वो आये दिन हंगामा करता था। सोमवार को भी स्कूल में सनत ने शराब पीकर जमकर उत्पात किया था। घर लौटने पर उसने पत्नी के साथ भी विवाद शुरू कर दिया, जिसके बाद गुस्साई पत्नी ने बेलन से शिक्षक का गला घोंट दिया।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात पत्नी सीता सोनवानी ने फोन कर एंबुलेंस बुलाया और पति सनत सोनवानी की हालत खराब होने की बात कही। रात में ही 108 से सनत को देवभोग अस्पताल में सनत को भर्ती कराया गया। अस्पताल लाते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 108 के वाहन चालक ने मृत पति के गले पर चोट का निशान देखकर पुलिस को सूचना दी।

आज पीएम में भी डॉक्टर ने हत्या की पुष्टि कर दी। पुलिस के पूछताछ में पत्नी ने जुर्म कबूल लिया। मृतक कवर्धा जिले का रहने वाला था, गिरशुल के हाई स्कूल में शिक्षक था,पत्नी के साथ किराए के मकान में देवभोग में रहता था। रोजाना शराब पीकर स्कूल जाता था। सोमवार को भी स्कूल में नशेड़ी शिक्षक ने उत्पात मचाया था,आदत से परेशान पत्नी ने हत्या की वजह बताई।

पत्नी ने पूछताछ में बताया कि उसका पति काफी शराब पीता है। स्कूल में भी शराब के नशे में उसने कई बात विवाद किया था। सोमवार को भी वो शराब पीकर स्कूल गया और फिर वहीं जाकर सो गया। पड़ोसी के साथ पत्नी अपने पति को लेकर किसी तरह घर आयी। घर आने के बाद भी शिक्षक अपनी हरकत से बाज नहीं आया, वो घर विवाद करने लगा और पत्नी से गाली गलौज करने लगा, जिसके परेशान होकर पत्नी ने बेलन से उसका गला दबा दिया। इसकी वजह से उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button