हेडलाइन

CG- गाड़ी चोरों की हिमाकत तो देखिये, पुलिस ने पूछा, ये किसकी गाड़ी खोल रहे हैं… चोरों ने पुलिस पर ही कर दिया हमला…

दुर्ग 15 अप्रैल 2024। दुर्ग में वाहन चोरों के हौसले काफी बुलंद हैं। दिनदहाड़े बाइक चोरी करना, खुलेआम बाइक के पार्ट्स को बेच देना और पकड़ने पहुंचने वाले पुलिसकर्मियों पर हमला कर देना…। पुलिस ने दुसस्हास करने वाले चार आरोपियों को पकड़ा है। मामला दुर्ग के अमलेश्वर का है। जहां, अम्लेश्वर थाने क्षेत्र अंतर्गत बाइक का चोरों का गैंग बेखौफ पार्ट्स खोल रहा था।  युवकों से जब पुलिस आरक्षक ने पूछा किसकी गाड़ी है, युवक ने आरक्षक पर हमला कर दिया और पुलिस पीसीआर में तोड़फोड़ भी की।

पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपी की गिरफ्तारी की है। दरअसल दुर्ग की अमलेश्वर पीसीआर को डायल 112 पर सूचना मिली कि अम्लेश्वर पुट्ठा फैक्ट्री के पीछे तालाब पर कुछ लड़के मोटर साइकिल का पार्ट्स खोल रहे है। डायल 112 को मौके पर आता देख 4 में से तीन युवक फरार हो गए। मौके पर मौजूद एक युवक से पूछताछ हो ही रही थी कि भागे हुए तीन लड़के हाथ मे डंडा, चाकू लेकर वापस आई और आरक्षक से बदसलूकी की साथ ही पुलिस पीसीआर वैन का चारों शीशा भी तोड़ दिया और वहां से फरार हो गये।

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए 24 घंटे के अंदर सभी आरोपी की गिरफ्तारी की गई। पहले हिरासत में लिए गए पवन निषाद से पूछताछ की गई उसके निशांत देही पर तीन और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में अभी और भी आगे कार्रवाई कर रही है.

Back to top button