बिग ब्रेकिंग

फुटपाथ पर चल रही थी 5 लड़कियां,अचानक पीछे से तेज़ रफ़्तार कार ने ठोका ….वीडियो आया सामने

कर्नाटका 19 अक्टूबर 2023 कर्नाटक से एक्सीडेंट का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप उठेगी. कर्नाटक के मंगलुरु में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे चल रही महिलाओं को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसकी वजह से वे बुरी तरह घायल हो गईं. इस घटना का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पूरी घटना को साफतौर से देखा जा सकता है.

दरअसल यह घटना 18 अक्टूबर की है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ महिलाएं फुटपाथ पर चल रही होती हैं. तभी एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार उन्हें जोरदार टक्कर मार देती है. कार ड्राइवर सिर्फ फुटपाथ पर चल रहीं 4 महिलाओं को ही टक्कर नहीं मारता, बल्कि आगे जाकर मुड़ते वक्त वह एक और महिला को भी टक्कर मारकर घसीटते हुए रोड के उसपर ले जाता है.

चौंकाने वाली बात यह है कि एक साथ 5 महिलाओं को टक्कर मारने के बाद भी ड्राइवर गाड़ी नहीं रोकता. वह सीधा उसे भगाते हुए आगे लेकर चला जाता है. जैसे ही आसपास के लोगों को एक्सीडेंट की खबर मिलती है, वे दौड़कर महिलाओं की मदद के लिए आ जाते हैं. जबकि इस टक्कर में घायल हुई एक लड़की अपनी दो दोस्तों को होश में लाने की कोशिश करती है.

एक महिला ने गंवाई जान
फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट की मानें तो 5 महिलाएं इस एक्सीडेंट का शिकार हुई हैं, जिनमें से एक की मौत हो गई है. मृतक महिला की पहचान 23 साल की रूपाश्री के तौर पर की गई है. रूपाश्री सुरथकल इलाके की रहने वाली थी. इस घटना में घायल बाकी 4 महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. कार ड्राइवर की पहचान 57 वर्षीय कमलेश बलदेव के तौर पर हुई है. कमलेश का रियल एस्टेट का बिजनेस है. उसपर लापरवाही से कार चलाने का आरोप लगा है.

Back to top button