टॉप स्टोरीज़

शाहरुख खान का बेटा भी था ड्रग्स पार्टी शामिल….NCB ने किया इन 8 नामों का खुलासा…पढ़िये

मुम्बई 3 अक्टूबर 2021। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कल देर रात मुंबई में एक क्रूज पर छापा मारकर ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोगों को हिरासत में लिया है. न्यूज़ एजेंसी पीटीआई और एएनआई के मुताबिक इन 8 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं. सभी लोगों से एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ की जा रही है.

किन-किन लोगों के नाम सामने आए?

एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि हिरासत में लिए गए लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. एनसीबी के अधिकारी ने न्यूज़ एजेंसियों को बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में आर्यन खान के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि शनिवार शाम हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने इस जश्न पार्टी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है.

गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी ने की छापेमारी

बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा था और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से ड्रग्स भी बरामद किया.

एनसीबी ने बताया है, ‘‘अभियान के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए, जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था. कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद हिरासत में लिए गए लोगों को अब कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Back to top button