टॉप स्टोरीज़

हफ्तेभर में मुकेश अंबानी घर आई दूसरी खुशी….Anant का राधिका संग हुआ रोका, संभालते हैं ये कारोबार….

मुंबई 29 दिसंबर 2022: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh) के छोटे बेटे भी अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। गुरुवार को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में अनंत अंबानी (Anant Ambani) का राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ रोका हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द दोनों सात फेरे ले सकते हैं। परिवार के सदस्यों और खास दोस्तों की उपस्थिति ये कार्यक्रम संपन्न हुआ।

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से सगाई हो गई है और जल्द शादी भी हो जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर, परिमल नाथवानी (Parimal Nathwani) ने इस सगाई की खबर ट्विटर पर ट्वीट करके सभी को दी है और अपने ट्वीट में उन्होंने कपल को बधाई दी है।

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रोका मुंबई में नहीं बल्कि राजस्थान में हुआ है। इस कपल ने नाथद्वारा (Nathdwara) में, श्रीनाथजी के मंदिर में एंगेजमेंट की है और उनके परिवार इस खुशी के मौके पर उनके साथ शामिल थे। दोनों के रोके की फोटो भी परिमल नाथवानी के ट्वीट में देखी जा सकती है। अनंत ने गुलाबी रंग का शेडेड कुर्ता पहना हुआ है और राधिका बेबी पिंक रंग के लहंगे और खूबसूरत गहनों में बहुत प्यारी लग रही हैं।

कौन हैं राधिका मर्चेंट?
बता दें, राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका की मां का नाम शैला मर्चेंट है। विरेन मर्चेंट का नाम भारत के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में शामिल है। बात करें राधिका की तो उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई में ही रहकर की है। इसके बाद वे हायर स्टडीज के लिए न्यू यॉर्क चली गई थीं, जहां उन्होंने पॉलिटिकल और इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की। ग्रेजुएशन कंप्लीट होते ही राधिका ने साल 2017 में इसप्रावा टीम को बतौर एक सेल्स एग्जीक्यूटिव जॉइन किया। राधिका को पढ़ना, ट्रैकिंग पर जाना और स्विमिंग करना पसंद है।

इसके साथ ही राधिका एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर भी हैं। हाल ही में अंबानी फैमिली की ओर से अपनी होने वाली बहू के लिए रखी गई अरंगेत्रम सेरेमनी से राधिका के क्लासिकल डांस के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। जिसने भी इन वीडियोज में राधिका का डांस देखा, वह खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाया। सोशल मीडिया पर लोग रोका होने पर कपल को ढेरों बधाई भी दे रहे हैं।

Back to top button