मनोरंजन

बाहुबली फेम एक्टर के साथ फ्लाइट में बदसलूकी… एयरलाइन्स को लगाई फटकार… बाद में…

मुंबई 5 दिसंबर 2022 साउथ इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) इन समय चर्चा में आ गए हैं। बाहुबली अभिनेता ने हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस के जरिए ट्रेवल किया था और इस एयरलाइन्स के साथ उनका एक्सपीरियंस काफी बुरा साबित हुआ। अभिनेता द्वारा साझा किए गए पोस्ट के अनुसार वे न केवल फ्लाइट की टाइमिंग और डिटेल्स से अनजान थे बल्कि उनका सामान भी खो गया था। राणा दग्गुबाती के इस पोस्ट के बाद एयरलाइन्स ने ट्वीट करते हुए माफी मांगी है। एयरलाइन्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो राणा के लगेज को ढूढ़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

राणा दग्गुबाती को अपनी हाल की जर्नी के लिए इंडिगो की फ्लाइट ली थी लेकिन उनका एक्सपीरियंस काफी बुरा रहा। अभिनेता ने ट्विटर पर अपने एक्सपीरियंस को साझा करते हुए कहा, ‘भारत की अब तक का सबसे खराब एयरलाइन इंडिगो एयरलाइन के साथ मेरा एक्सपीरियंस !! उड़ान के समय से कोई जानकारी नहीं थी… लगेज खोने के बाद उसको ट्रैक नहीं किया गया… स्टाफ के पास कोई क्लू नहीं है… क्या यह और भी खराब हो सकता है!!’ बता दें अभिनेता ने एयरलाइन्स को फटकार लगाने के बाद अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है।
राणा दग्गुबाती के इस ट्वीट का जवाब देते हुए इंडिगो ने असुविधा के लिए माफी मांगी, ‘सर जब आपका बैग आपके पास तक नहीं पहुंचता है तो उस परेशानी को हम समझ सकते हैं। हालांकि इस दौरान हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं। प्लीज निश्चिंत रहें। हमारी टीम आपके सामान को जल्द से जल्द आप तक पहुंचाने के लिए काम कर रही है।’

Back to top button