मनोरंजन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का होगा कमबैक?….फिर नजर आएगी कार्तिक-नायरा की जोड़ी!…

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का धमाकेदार शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। शो में अक्षरा और अभिमन्यु जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं और खास बात तो यह है कि दोनों जुड़वा बच्चों के मां-बाप बनेंगे। शो की कहानी भी अक्षरा की प्रेग्नेंसी पर आधारित होगी। लेकिन इन सबसे इतर यह भी अनुमान लगने लग गया है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान कमबैक करने वाले हैं। मेकर्स ने इस बात को लेकर बड़ा हिंट भी दिया है। हालांकि इसपर कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा जा सकता है।

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों नायरा की बेटी अक्षरा और अभिमन्यु बिड़ला की लव स्टोरी दिखाई जा रही है, लेकिन लोगों के दिलों में अभी भी कार्तिक और नायरा ही हैं। यही वजह है कि मेकर्स ने बहुत बड़ा फैसला किया है, अब आप टीवी पर कार्तिक और नायरा की लव स्टोरी फिर से देख सकते हैं, एक बार फिर से आप शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की खूबसूरत केमिस्ट्री देख पाएंगे।

शो की कहानी की बात करें तो अक्षरा प्रेग्नेंट है और जल्द ही अभिमन्यु पापा बनने वाला है। बताया जा रहा है कि अक्षरा जुड़वा बच्चों को जन्म देगी। इसी बीच ऐसा लग रहा है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान कमबैक करने वाले हैं। क्योंकि शो के मेकर्स ने इसका इशारा किया है। हालांकि अब तक ऐसी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

दरअसल, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नायरा-कार्तिक की लव स्टोरी एक बार फिर से स्टार प्लस पर दिखाई जाएगी। जिस वीडियो के बाद से यह चर्चा सामने आई उसमें नायरा-कार्तिक नजर आ रहे हैं। दरअसल, नायरा-कार्तिक की लव स्टोरी एक बार फिर से स्टार प्लस पर दिखाई जाएगी। इसी जानकारी को देने के लिए मेकर्स ने उनसे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में नायरा-कार्तिक के प्रपोजल से लेकर उनकी शादी तक की क्लिप दिखाई गईं। इस वीडियो को देखकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस इन कलाकारों के शो में वापसी की मांग कर रहे हैं। लेकिन बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीव पर शाम के 4 बजे भी टेलीकास्ट होगा, लेकिन इस बार अक्षरा-नैतिक नहीं बल्कि नायरा और कार्तिक की कहानी से शो की शुरुआत होगी।

Back to top button