मनोरंजन

कंगना रनौत का लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा बयान क्या रखने जा रही राजनीती में कदम!

मुंबई 2 मई 2023 बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत धार्मिक यात्रा पर हरिद्वार पहुंची, जहां उन्होंने निरंजनी अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरि का आशीर्वाद लिया और दक्षिण काली मंदिर में मां की पूजा अर्चना कर गंगा आरती में भी हिस्सा लिया. कंगना यहां से केदारनाथ धाम के दर्शन करने भी जाएंगी, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस गुफा में तपस्या की थी उस गुफा के भी दर्शन करेंगी.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि उत्तराखंड देव भूमि है. यहां के कण-कण में देवी देवताओं का वास है. आज मुझे मां गंगा के दर्शन और संतों का आशीर्वाद मिला. ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है. कंगना ने कहा कि गंगा को स्वच्छ निर्मल बनाने के लिए सरकार अच्छा कार्य कर रही है. पहले लोग इसके प्रति इतने जागरूक नहीं थे, जब नदियों की दुर्दशा होती है तो मानवता की भी दुर्दशा होती है.

अच्छी बात है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मानवता के साथ धर्म का भी कल्याण कर रहे हैं. मेरी बहुत इच्छा थी कि में केदारनाथ में बाबा के दर्शन करूं क्योंकि केदारनाथ का पुराणों में वर्णन आता है. अब मुझे इसका सौभाग्य प्राप्त हुआ है.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मिली धमकी के मामले पर कंगना ने कहा कि सलमान खान को सरकार द्वारा सुरक्षा मिली हुई है. जब उनकी रक्षा स्वयं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह कर रहे हैं तो डरने की कोई बात नहीं है. जब मुझे धमकी मिली थी तो मुझे भी सरकार द्वारा सुरक्षा दी गई थी. आज देश सुरक्षित हाथों में है.

Back to top button