Technology

5000mAh की बड़ी बैटरी और 64MP कैमरा वाले इस 5G पर तगड़ी छूट, देखे क्या है कीमत

पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने अपने कस्टमर्स के लिए हाल ही में अपना एक नया 5G फोन को लॉन्च किया है, जिसे अब सस्ते में बिक्री के उपल्ब्ध किया गया है। इसे आप Amazon से कई आकर्षक ऑफर्स में घर ला सकते हैं।

5000mAh की बड़ी बैटरी और 64MP कैमरा वाले इस 5G पर तगड़ी छूट, देखे क्या है कीमत

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Oppo F25 Pro 5G हैं, जिसे मिड रेंज बजट में पेश किया गया है। इसका कैमरा और बैटरी भी बेहद शानदार हैं। जो मार्केट में खरीदारी के लिए काफी डिमांड में हैं अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

Oppo F25 Pro के क्या हैं स्पेसिफिकेशन

– इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता हैं।
– ये 6.7 इंच की AMOLED फुलएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता हैं।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है।

– ये फोन ColorOS 14 पर बेस्ड एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता हैं।

– ओप्पो के इस फोन में सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जबकि इसके बैक साइड पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता हैं, जो ट्रिपल कैमरा सेटअप में आता हैं।

पावर के लिए इसमें 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलती हैं।

Read more : CG- छात्रा से गैंगरेप: 8 युवकों ने छात्रा का किडनैप कर किया गैंगरेप, शादी के कार्यक्रम से लौट रही थी छात्रा, FIR के बाद पुलिस ने..

OPPO F25 Pro के क्या हैं कीमतें और ऑफर्स जानें
बात करें इसके कीमत की तो बेस वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये में आता है। इसके अलावा ये फोन तीन कलर ऑप्शन Lava Red, Ocean Blue और Purple में आता है।

5000mAh की बड़ी बैटरी और 64MP कैमरा वाले इस 5G पर तगड़ी छूट, देखे क्या है कीमत

वहीं ऑफर्स की बात करें तो ओप्पो के इस 5G स्मार्टफोन को अभी अमेजन से खरीदने पर 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसे आप 1,164 रुपये की प्रतिमाह EMI ऑप्शन पर खरीदा जा सकता है। साथ ही इस डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। तो बिना किसी देरी के फटाफट से इसे खरीद लाएं क्योंकि ऐसे मौके बार- बार नहीं मिलते है।

Back to top button