Technology

लड़कियों को बेहद पसंद आ रहा OnePlus का ये 5G फोन,बढ़िया कैमरा से जमकर बना रही रील्स

अगर आप भी 5G फोन सेगमेंट में एक ऐसा फोन लेने की इच्छा रखते हैं जिसका कैमरा काफी जोरदार हो और फास्ट चार्जिंग के फीचर के साथ आए। ऐसे में आपको एक नजर OnePlus के Nord 3 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 20% के डिस्काउंट पर मिल ही रहा है। इसी के साथ इस फोन में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है जो OIS टेक्नोलॉजी के साथ आता है और काफी बढ़िया वीडियो बनाता है। यह फोन अभी लड़कियों को खूब पसंद आ रहा है। इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 octacore प्रोसेसर दिया गया है जिस कारण से इसकी परफॉर्मेंस भी काफी गजब मिलती है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर तथा 20% के डिस्काउंट के पश्चात इसकी कीमत।

लड़कियों को बेहद पसंद आ रहा OnePlus का ये 5G फोन,बढ़िया कैमरा से जमकर बना रही रील्स

OnePlus Nord 3 5G फ़ोन में आने वाले सभी फीचर्स
अगर हम OnePlus Nord 3 5G फ़ोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आराम से 1 दिन का बैटरी बैकअप दे देती है तथा यदि आपका फोन डिस्चार्ज हो भी जाए तो उसको चार्ज करने के लिए कंपनी एक 80 Watts का सुपर फास्ट चार्जर देती है जो इस फोन को 1 से 60% मात्र 15 मिनट में तो वहीं 1 से 100% मात्र 32 मिनट में चार्ज कर देता है।

Read more: Poco के इस 5G फोन को पूरे 22% के डिस्काउंट पर लाएं,जाने सभी फीचर्स और क्या है कीमत

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.74 इंच की Fluid Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इसी के साथ यह फोन 1450 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आता है जो काफी बढ़िया बात है। यानी यदि आप ज्यादा लाइटिंग में भी इस फोन को प्रयोग करते हैं तो आपको ब्राइटनेस को ज्यादा अप डाउन करने का झंझट नहीं रहता है और आपको फोन का कंटेंट बिल्कुल साफ दिखाई देता है। इस फोन की डिस्प्ले DragonTrail Glass के प्रोटेक्शन के साथ आती है जो इसको टूटने से बचाता है।

लड़कियों को बेहद पसंद आ रहा OnePlus का ये 5G फोन,बढ़िया कैमरा से जमकर बना रही रील्स

OnePlus का यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन करता है। जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 9000 octacore प्रोसेसर दिया है जो 8GB रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। इस फोन के रियर प्रोफाइल में आपको 50MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है जो 4K में 30/60fps का वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा देखने पर मिल जाता है जो 1080p में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

Read more: 26km माइलेज वालीं Maruti की इस 7-सीटर कार ने रचा इतिहास, मिलता है दमदार इंजन और कीमत बस 8.69 लाख

OnePlus Nord 3 5G फ़ोन को 20% की छूट पर लाएं घर
आपकी जानकारी के लिए बता दें OnePlus Nord 3 5G फोन की वास्तविक कीमत 33,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 20% के डिस्काउंट पर 26,895 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात है कि इस फोन की EMI मात्र 946 रूपए से ही शुरू हो जाती है और आपको हर महीने इतने ही रुपए पूरे 24 महीने तक देने होते हैं।

Back to top button