Technology

8 हजार के इस नए फोन में है iPhone जैसा फीचर,तगड़ी बैटरी और 50MP है कैमरा

Itel P55T को भारत में बुधवार को लॉन्च कर दिया गया है. ये कंपनी का लेटेस्ट एंट्री-लेवल फोन है. इस नए फोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है. खास बात ये है कि इसके डिस्प्ले में iPhone के जैसा Dynamic Bar फीचर दिया गया है. साथ ही में इसमें 6,000mAh की बैटरी भी दी गई है. आइए जानते हैं इसकी बाकी डिटेल.

Itel P55T की कीमत 4GB + 128GB वेरिएंट के लिए 8,199 रुपये रखी गई है. इसे एस्ट्रल ब्लैक और एस्ट्रल गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इस हैंडसेट को फिलहाल फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

8 हजार के इस नए फोन में है iPhone जैसा फीचर,तगड़ी बैटरी और 50MP है कैमरा

Read more: Honda की इस गाड़ी के आगे नहीं है कोई टक्कर में.. फीचर्स भी तगड़ा, कीमत भी बस इतनी

Itel P55T के स्पेसिफिकेशन्स
डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 (गो एडिशन) पर चलता है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.56-इंच HD+ (720 x 1,640 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है. फोन के डिस्प्ले में सेल्फी के लिए होल-पंच कटआउट भी दिया गया है. इसमें Dynamic Bar फीचर भी है, जिससे नोटिफिकेशन्स को तेजी से देखा जा सकता है.

ये नया फोन ऑक्टा-कोर Unisoc T606 प्रोसेसर पर चलता है. मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी के जरिए ऑनबोर्ड रैम को वर्चुअल तरीके से 8GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8MP कैमरा मौजूद है. फोन की इंटरनल मेमोरी 128GB की है. सिक्योरिटी के लिए यहां फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

8 हजार के इस नए फोन में है iPhone जैसा फीचर,तगड़ी बैटरी और 50MP है कैमरा

Read more: रापचिक लुक वाली Maruti की इस गाड़ी को मात्र 3 लाख़ में बनाएं अपना

कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में Wi-Fi 802.11 ac/a/b/g/n, ब्लूटूथ, GPS, 4G, OTG और एक USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. इसकी बैटरी 6,000mAh की है और यहां 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है. सिंगल चार्ज में इससे 155 घंटे तक गाने भी सुने जा सकते हैं.

 

 

Back to top button