टॉप स्टोरीज़

VIDEO -“खान सर” ने किया चुनाव प्रचार…. कहा- 1 हजार नहीं 5 हजार लीजिये, लेकिन……बकरा भी 8 हजार बिकता है तो फिर आदमी कैसे 1 हजार में बिक रहा है.. देखिये ..

पटना 26 नवंबर 2021। पटना वाले खान सर सोशल मीडिया में खूब लोकप्रिया हैं। यू-ट्यूब पर उनके मिलियन में फॉलोअर्स है। अलग-अलग अंदाज में उनका जीके-जीएस पढ़ाने का अंदाज काफी चर्चाओं में चर्चाओं में रहा था। इसी बीच उनका एक अलग अंदाज बिहार के पंचायत चुनाव में देखने को मिला, जब वो चुनाव में प्रचार करते नजर आये।

खान सर मुखिया पद के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में सड़क पर उतरें। वह प्रत्याशी के साथ कर की छत से रोड शो करते नजर आये रोश के दौरान वो हंसी मजाक करते हुए वोट की अपील करते दिखे। चुनाव प्रचार के दौरान खान सर ने कहा कि 1000 नहीं 5000 रूपया लीजिये, पर पैसा देने वालों को वोट मत दीजिये। बकरा भी 8 हजार में बिकता है, फिर आदमी कैसे 1 हजार में बिक जा रहा है। पैसा भई लेना है, एक हजार नहीं 5 हजार लेना और वोट भी नहीं देना।

जिस प्रत्याशी के लिए खान सर ने प्रचार किया, वो विपिन कुमार हैं और वो भी यूट्यूबर हैं। विपिन खान सर के दोस्त हैं और मैथ्य मस्ती के नाम पर यू-ट्यूब चलाते है। उन्होंने कहा कि वो पढ़ायेंगे भी और समाज सेवा भी करेंगे। विपिन कुमार सहदेई के सलहा पंचायत से मुखिया पद के चुनाव प्रचार में उतरे हैं।

Back to top button