पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

…जब भरी सभा ने महिला सरपंच ने सचिव को पीटा…. पीटते हुए वीडियो हुआ वायरल… दोनों ने एक-दूसरे पर लगाया आरोप, पढ़िये पूरा मामला

गरियाबंद 28 मार्च 2022। महिला सरपंच का सचिव को पीटते वीडियो वायरल हो रहा है। आरोप है कि सचिव ने फर्जी साइन कर विधायक मद से 10 लाख रूपये निकाल लिये। मामला गरियाबंद के कोपरा पंचायत का है। जहां पैसे को लेकर चल रही नोंकझोंक के बीच महिला सरपंच ने सचिव की पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक फर्जी साइन से पैसे की हेराफेरी को लेकर सरपंच ने बैठक बुलायी थी, मारपीट का ये वीडियो उसी बैठक का है। ये मामला अब जनपद पंचायत सीईओ के पास पहुंच गया है।

वीडियो में महिला सरपंच योगेश्वरी पंचायत सचिव जागेश्वर साहू को पीटते हुए नजर आ रही है। विवाद को लेकर जो तथ्य सामने आये हैं, उसके मुताबिक सरपंच योगेश्वरी फिंगेश्वर गयी थी, जहां लेटर में पंचायत प्रस्ताव के साथ एक लेटर लगा था। सरपंच का कहना है कि लेटर में उसके फर्जी हस्ताक्षर थे। लेटर में कहा गया था कि विधायक मद से समरसता भवन के लिए 10 लाख रुपये स्वीकृत हो। मामले को लेकर सरपंच ने एक बैठक बुलायी, इसमें पंचायत सचिव जागेश्वर साहू को बुलाया गया।

पूछताछ के दौरान महिला सरपंच ने आरोप लगाया कि सचिव ने उनका हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद महिला सरपंच ने उसकी पिटाई कर दी। इस मामले में जनपद सीईओ ने लिखित शिकायत मिलने के बाद जांच की बात कही है। वहीं पंचायत सचिव का कहना है कि कमीशन के लिए सरपंच दवाब बना रही थी।  

Back to top button