बिग ब्रेकिंग

VIDEO : सुंदर हैं…विद्वान है….सुप्रीम कोर्ट के वकील है…और उसके M-M—- बोल दें तो क्या होगा…..सलमान खुर्शीद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गयी बीजेपी ने जमकर साधा निशाना… कहा- ये हिंदुत्व और हिंदू जीवन पद्धति का अपमान

रायपुर 13 नवंबर 2021। अयोध्या मामले में सलमान खुर्शीद की लिखी किताब पर देश भर में बवाल मचा हुआ है। आज छत्तीसगढ़ में भी शीर्ष भाजपा नेताओं ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज करायी है। भाजपा नेताओं ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय, राज्य सभा सांसद रामविचार नेताम, विधायक शिवरतन शर्मा, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, विधायक अजय चंद्राकर सहित भाजपा के कई नेता आज रायपुर के सिविल लाइन थाने पहुंचे और मामले में शिकायत दर्ज करायी।

प्रेम प्रकाश पांडेय ने कहा कि ‘सलमान खुर्सीद’ के द्वारा लिखी गयी पुस्तक में हिंदुओं की तुलना आतंकी संगठन से की गयी है, जो बेहद आपत्तिजनक है। दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने हाल ही में अपनी किताब ‘Sunrise over Ayodhya’ लॉन्च की. इस किताब के कुछ अंश को लेकर बवाल मचा है. किताब में उन्होंने हिंदुत्व की ISIS और बोको हरम से तुलना की है।

प्रेम प्रकाश पांडेय ने कहा कि

“इस पुस्तक में पूरी तरह से हिंदुओं के प्रति अपमान जनक टिप्पणी की गई है, वो कहते है कि किताब के तीन सौ पन्ने पढ़ लीजिये हमने एक जगह लिखा है हमारा उनसे कहना है, हम भी कह रहे हैं। सलमान खुर्शीद जी आप बहुत सुंदर है, सौम्य हैं, आप सुप्रीम कोर्ट के वकील है, विद्वान हैं, और उसके बाद एम-एम— गाली दे दिया जाये तो क्या होगा, मतलब आप तर्क देखिये, वो उनकी जहरीली सोच को बताता है कि उनके दिमाग में कितना जहर भरा हुआ है, इसलिए ये बयान हिंदु समाज, हिंदुस्तान और हिंदू जीवन पद्धति पर सवाल खड़ा किया है”

 

Back to top button