बिग ब्रेकिंग

बदमाशों ने PRD जवान को मारी गोली , हालत गंभीर अस्पताल में कराया गया भर्ती…

सुलतानपुर 29 जनवरी 2024|सुलतानपुर में बदमाशों ने रविवार की देर शाम कुड़वार थाने से ड्यूटी कर लौट रहे PRD जवान को गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर ASP अरुण चंद्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और घटना की जानकारी ली। वहीं, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने PRD जवान का वीडियो X पर पोस्ट कर सरकार पर निशाना साधा है।

ड्यूटी से लौट रहा था जवान
बताया जा रहा है कि कुड़वार थाना क्षेत्र के पंडित का पुरवा सरकौड़ा गांव निवासी पीआरडी जवान रंजीत कुमार तिवारी रविवार देर शाम थाने से ड्यूटी कर वापस घर लौट रहे थे। वह सरकौड़ा के पास पहुंचा तभी घात लगा कर बैठे बदमाशों ने उन पर पिस्टल से गोलियां दाग दीं।

गोली पीआरडी जवान के पेट में जा लगी और वह बाइक से गिर गए। इसके बाद बदमाशों ने उनके चेहरे पर भी प्रहार किया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पीआरडी जवान को लहूलुहान हालत में देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय थाने पर दी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष गौरी शंकर पाल भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से पीआरडी जवान को राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर ले जाया गया।

Back to top button