बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग : शिक्षकों को रोकने के लिए बने बैरिकेट के पास बड़ा हादसा… शिक्षकों की चेकिंग के लिए रूकवायी थी बस, पीछे से आकर डंपर ने मारी टक्कर… कई लोग घायल

महासमुंद 22 जुलाई 2022। राजस्व विभाग के कर्मचारी और कई पुलिसकर्मी आज सड़क हादसे का शिकार हो गये। हादसा उस वक्त हुआ, जब विधानसभा घेराव के लिए जाने वाले शिक्षकों को रोकने के लिए पुलिस की टीम की चेकिंग चल रही थी. इसी दौरान बस को एक डंपर ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से राजस्व विभाग के कर्मचारी और कई पुलिसकर्मी घायल हो गये।

घटना महासमुंद के घोड़ारी की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक नदी मोड़ के पास पुलिस ने बैरिकेट लगाया था। इस दौरान पुलिस की टीम रायपुर की ओर आने वाली बसों की चेकिंग की जा रही थी।

सरायपाली से रायपुर आ रही एक बस को पुलिस ने रूकवाया, बस जब तक रूकती, तब तक पीछे से आ रही एक ट्रक ने पीछे से उसे टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बस अनियंत्रित होकर आगे बढ़ गयी और पुलिस व राजस्व विभाग के लिए लगाये गये टेंट में घुस गयी।

इस घटना में कई पुलिसकर्मी और राजस्व विभाग के कर्मचारी, पटवारी घायल हो गये। नदी मोड घोड़ारी में घटी इस घटना के बद तत्काल घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल पटवारियों में दो को गंभीर चोटें आयी है।

Back to top button