बिग ब्रेकिंग

दो लड़कियां डूबी : शादी में शामिल होने आये थे युवक-युवतियां… डैम घूमते वक्त नाव में भरने लगा पानी, तो लगा दी पानी में छलांग….5 को बचाया गया, दो का कोई पता नहीं … पुलिस की टीम मौके पर

धमतरी 1 अप्रैल 2022। धमतरी के सोंढूर डैम से एक बड़ी खबर आ रही है। डैम घूमने आये युवक-युवतियों में से 2 लड़कियां डैम में डूब गये हैं। खबर लिखे जाने तक दोनों का शव नहीं निकाला जा सका है। इधर गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची हुई है और तलाशी जारी है। घटना दोपहर 12 बजे की बतायी जा रही है। गरियाबंद के धवलपुर से धमतरी के बेलरबेहरा में शादी के कार्यक्रम में कुछ युवक-युवतियां आये हुए थे।

शादी के बाद आज दोपहर उनमें से तीन लड़के और चार लड़कियां सोंढूर डैम घूमने आये थे। जानकारी के मुताबिक सभी 7 लोग नाव मे सवार होकर डैम की सैर करने लगे। किनारे लौटने के दौरान नाव में पानी भरने लगा, इसे देखकर दो लड़कों ने नाव से छलांग लगा दी, जिसके बाद नाव पलट गया।

नाव पलटने की घटना के बाद 5 लोग तो सुरक्षित बाहर निकल गए, लेकिन जिसमें एक को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है वहीँ दो युवती मोनिका और बिंदिया पानी में डूब गयी, जिनकी तलाश की जा रही है। इधर…सूचना मिलते ही नगरी एसडीओपी मयंक रणसिंह और मेचका थाना प्रभारी मथुरा सिंह ठाकुर टीम के साथ तत्काल मौके पहुँचे, वहीँ एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है जो मौके पर पहुँच रही है। … इधर इस घटना के बाद से सोंढूर डैम की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगा है।

Back to top button