टॉप स्टोरीज़

SECL ट्रांसफर ब्रेकिंग- कोयला मंत्री के दौर के बाद SECL कुसमुंडा के CGM मुख्यालय अटैच, विश्वनाथ सिंह होंगे कोरबा एरिया के नये CGM, एसईसीएल ने E-8 रेंक के 5अफसरों का किया तबादला

 

कोरबा 26 अक्टूबर 2021- कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी के कोरबा दौर के ठीक 12 दिन बाद एसईसीएल की मेगा कोल प्रोजक्ट में शामिल कुसमुंडा परियोजना के सीजीएम आर.पी.सिंह का तबादला कर मुख्यालय में अटैच कर दिया गया है। कुसमुंडा माइंस के नए CGM संजय मिश्रा होंगे।
इसके साथ ही कोरबा, रायगढ़ और बैकुंठपुर एरिया के CGM का ट्रांसफर किया गया है। गौरतलब है कि पावर प्लांटो में कोयला संकट के बीच 13 अक्टूबर को कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी ने कोरबा का दौरा कर एसईसीएल की गेवरा, दीपका और कुसमुंडा परियोजना का निरीक्षण किया था। खदान के ग्राउंड जीरो पर पहुंचकर हकीकत जानने के बाद कोल प्रोडक्शन लक्ष्य से पिछड़ने को लेकर कोयला मंत्री ने एसईसीएल के अफसरों पर गहरी नाराजगी भी जताई थी। इस दौरे के बाद से ही कुछ सीजीएम का ट्रांसफर होने की सुगबुगाहट थी। ऐसे में कोयला मंत्री के दौरे के ठीक 12 दिन बाद आज एसईसीएल मुख्यालय के मेगा कोल प्राजेक्ट में शामिल एसईसीएल कुसमुंडा परियोजना के सीजीएम आर.पी.सिंह का तबादल कर मुख्यालय में अटैच कर दिया गया है, और रायगढ़ एरिया के सीजीएम संजय मिश्रा को कुसमुंडा परियोजना की नई जिम्मेदारी दी गयी है। ठीक इसी तरह कोरबा एरिया के सीजीएम एन.के.सिंह को रायगढ़ एरिया का सीजीएम बनाया गया है। बैकुंठपुर सीजीएम विश्वनाथ सिंह को कोरबा एरिया का सीजीएम बनाया गया है। इसी तरह एसईसीएल मुख्याल में महाप्रबंधक उत्पादन के पद पर पदस्थ एस.एन. कापरी को बैकुंठपुर एरिया का सीजीएम का प्रभार दिया गया है।

देखे पूरी ट्रांसफर लिस्ट-

 

Back to top button