टॉप स्टोरीज़

JIO का नया प्लान :155 रुपये से शुरू है कीमत, 336 दिन तक मिलेगी वैलिडिटी

नई दिल्ली 29 अक्टूबर 2023 Jio के पोर्टफोलियो में आपको कई रिचार्ज प्लान्स का ऑप्शन मिलता है. कंपनी सस्ते महंगे कई रिचार्ज ऑप्शन देती है. कंपनी ने इन प्लान्स को अलग-अलग कैटेगरी में लिस्ट है. इसमें एक कैटेगरी वैल्यू प्लान्स की है. इस कैटेगरी में उन प्लान्स को शामिल किया है, जो कम कीमत में ज्यादा वैल्यू ऑफर करते हैं.

इस लिस्ट में 11 महीने, 84 दिनों और 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स शामिल हैं. वैसे तो एक वैल्यू फॉर मनी प्लान यूजर्स की जरूरत पर निर्भर करता है. आइए जानते हैं इन प्लान्स की कीमत और इनके साथ मिल रहे बेनिफिट्स की डिटेल्स.

155 रुपये का प्लान
जियो के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. ये प्लान उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है, जो सिर्फ कॉलिंग के लिए प्लान चाहते हैं. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB डेटा और 300 SMS मिलते हैं. इतना ही नहीं इस रिचार्ज के साथ आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और Jio Cloud का एक्सेस भी मिलता है.

जियो का ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर्स को कुल 6GB डेटा मिलता है. इसमें भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 SMS का बेनिफिट्स मिलेगा. ये प्लान अनलिमिटेड 5G एलिजिबिलिटी के साथ आता है. इसमें आपको Jio TV, Jio Cinema और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलेगा.

Back to top button