टॉप स्टोरीज़स्पोर्ट्स

वीडियो : विराट कोहली ने सुपरमैन बन सिक्‍स को सिंगल में बदला, देख कर सभी रह गए हैरान….

दिल्ली 18 जनवरी2024|भारतीय और अफगानिस्तान बीच टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले का परिणाम हासिल करने के लिए मैच में 2 सुपर ओवर खेले गए। इस मैच को आखिर में टीम इंडिया ने अपने नाम करने में कामयाबी हासिल की साथ ही सीरीज में क्लीन स्वीप भी किया। इस मुकाबले में प्लेइंग 11 का हिस्सा विराट कोहली अपने टी20 इंटरनेशनल करियर में पहली बार गोल्डन डक का शिकार हुए। हालांकि इसके बावजूद कोहली ने फील्डिंग में जिस तरह की मुस्तैदी दिखाई उसकी सभी तारीफ कर रहे हैं।

बाउंड्री लाइन पर एक हाथ से छक्के को रोकने के साथ बचाए 5 अहम रन
इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम जब 213 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो उस समय भारत की तरफ से पारी का 17वां ओवर करने आए आवेश खान की एक गेंद को अफगान खिलाड़ी करीम जनत ने लॉन्ग ऑन की तरफ हवा में मारा जो सीधे छक्के के लिए जा रही थी। इसी बीच वहां पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली ने बिल्कुल सही समय पर छलांग लगाने के साथ गेंद को एक हाथ से हवा में ही पकड़ लिया लेकिन बाउंड्री के अंदर गिरने से पहले उन्हें इस कैच को छोड़ना पड़ा।

भले ही कोहली कैच को पूरा नहीं कर सके लेकिन उन्होंने 5 अहम रन बनाए। मैदान पर मौजूद अफगानिस्तान के बल्लेबाज भी कोहली के इस प्रयास को देखकर दंग रह गए और इस दौरान वह सिर्फ 1 रन ही दौड़ सके। वहीं कोहली की इस फील्डिंग का वीडियो भी अब जमकर वायरल हो रहा है।

Back to top button