टॉप स्टोरीज़

टीम इंडिया में विवाद !….कोहली-रोहित नहीं खेलेंगे साथ-साथ….साउथ अफ्रीका दौरे से पहले भारतीय टीम में घमासान… रोहित टेस्ट तो विराट वनडे में नहीं खेलेंगे

नयी दिल्ली 14 दिसंबर 2021। टीम इंडिया में क्या मनमुटाव हो गया है। ये सवाल इसलिए उठा है क्योंकि साउथ अफ्रीका टूर में विराट कोहली और रोहित शर्मा साथ नहीं खेलेंगे। यह संयोग है या कप्तानी विवाद, लेकिन सच यही है कि साउथ अफ्रीका दौरे पर दोनों खिलाड़ी जाएंगे, लेकिन टेस्ट और वनडे में एक साथ नहीं उतरेंगे। पहले टेस्ट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से टेस्ट सीरीज़ से बाहर हो गए हैं. लेकिन अब विराट कोहली ने वनडे सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है. ये तब हुआ है जब BCCI ने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटा दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली भी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. विराट कोहली ने बोर्ड को जानकारी दी थी कि 11 जनवरी को उनकी बेटी वामिका का पहला बर्थडे है और वो उसे अपने परिवार के साथ मनाना चाहते हैं.क्योंकि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट 11 जनवरी से ही खेला जाएगा और यह विराट कोहली का 100वां टेस्ट होगा इसलिए इस टेस्ट के बाद विराट वनडे सीरीज के वक्त अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं. विराट कोहली को कप्तानी से हटाने और रोहित शर्मा को कमान दिए जाने के बाद इस तरह की खबरें आना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए शुभ संकेत नहीं है. बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट से कप्तानी वापस लिए जाने की वजह भी बताई थी.

 

Back to top button