टॉप स्टोरीज़

7 करोड़ की चोरी : सात करोड़ के हीरे-जवाहरात लेकर हुए फरार….चार कर्मचारियों पर लगा आरोप, पुलिस तलाश में जुटी

जयपुर 25 अप्रैल 2022। जयपुर में 7 करोड़ के हीरे जेवहरात की चोरी हुई है। आरोप है कि कुरियर कंपनी में काम करने वाले चार चोरों ने करोड़ों के जेवहरात की चोरी की और फरार हो गया। दरअसल कंपनी में दिल्ली, मुंबई और गुजरात से जेवहरात आया था, जिसे जयपुर में सप्लाई किया जाना था। लेकिन इसी बीच चार शातिरों ने करोड़ों का माल गायब कर दिया और फरार हो गया।

सिंधी कैंप थाने में कंपनी मैनेजर की ओर से रंविवार को चारों कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक अंबे एक्सप्रेस लाजिस्टिक प्राइवेट लिमिटेड नाम की कुरियर कंपनी में सामान आया थ्। कंपनी बाहर से दूसरी पार्टियों को कुरियर का माल डिलिवरी करने का काम करता है। कंपनी में काम करने वाले विकास गुर्जर, हरीओम गुर्जर, सुरेंद्र गुर्जर, और देवनारायण को कंपनी में आये करोड़ों के जेवहरात की भनक लग गयी।

20 अप्रैल को मैनेजर धर्मेंद्र पांडे छुट्‌टी पर अपने घर मुंबई गए थे। 23 अप्रैल को सुबह करीब साढ़े 8 बजे कर्मचारी विकास गुर्जर और हरिओम गुर्जर कुरियर का माल लेने जयपुर एयरपोर्ट गए, लेकिन कंपनी की वेन और मोबाइल नहीं ले गए। करीब 10:30 बजे दोनों ने माल एयरपोर्ट से लेने के बाद धर्मेंद्र को कॉल कर बताया। करीब आधे घंटे बाद कॉल करने पर चार कर्मचारियों ने फोन नहीं उठाया। बार-बार रिंग जाने पर भी कोई भी कर्मचारी फोन नहीं उठा रहा था। किसी अनहोनी के डर से धर्मेंद्र ने मालिकों को बताया। मुंबई से तुरंत जयपुर आकर ऑफिस और घर संभाला। जहां पार्सल के पैकेट खुले मिले और जवाहारात गायब थे।

चारों कर्मचारी पार्सल खोलकर उसमें रखे करीब 7.50 करोड़ रुपए के जवाहारात चोरी कर फरार हो गए। ये माल दिल्ली, मुंबई, गुजरात समेत कुछ अन्य राज्यों से मंगाया गया था। कंपनी के चारों कर्मचारियों के मोबाइल नंबर बंद हैं। उनके घर जाकर भी तलाशा, लेकिन वह वहां भी नहीं मिले।

Back to top button