टेक्नोलॉजी बिज़नेसटॉप स्टोरीज़

युवाओं पर चढ़ा प्री वेडिंग शूट का नशा, शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन रेलवे ट्रैक पर लेटकर करा रहे फोटोग्राफी, अचानक पड़ गई DSP साहब की नजर, फिर…

VAIRAL VIDEO: इन दिनों शादियों से पहले प्री वेडिंग का ऐसा जुनून लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। होने वाले दूल्हा दुल्हन की जान जोखिम में डालकर प्री वेडिंग शूट करवा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ग्वालियर में सामने आया है, जहां होने वाले दूल्हा-दुल्हन अपनी जान जोखिम में डालकर रेलवे ट्रेक पर प्री वेडिंग शूट करवा रहे थे। इसी दौरान ट्रैफिक डीएसपी ने उन्हें देख लिया और मौके पर पहुंचकर दोनों को जमकर फटकार लगाई।

दरअसल ग्वालियर के दिल्ली मुंबई रेलवे ट्रैक पर एक युवक युवती प्री वेडिंग शूट करवा रहे थे। इस दौरान कैमरामैन में भी अपनी जान जोखिम में डालकर डालकर रेलवे ट्रेक पर प्री वेडिंग शूट का वीडियो और फोटो बना रहा था। इसी दौरान इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी डीएसपी नरेश कुमार अन्नोठिया वहां से गुजर रहे थे। जब उन्होंने देखा कि रेलवे ट्रैक पर युवक और युवती के साथ कई लड़के दिखाई दे रहे हैं तो उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और उनके पास पहुंच गए।

उन्होंने करीब से देखा, तो पता चला कि एक युवक और युवती अपनी होने वाली शादी के लिए प्री वेडिंग शूट करा रहे हैं। इसके बाद ट्रैफिक डीएसपी ने उन्हें जमकर फटकारा और लताड़ लगाकर वहां से उन्हें भगाया। उन्होंने कहा कि यहां हर 5 मिनट पर सुपर फास्ट ट्रेन निकलती हैं। बीच पटरी पर लेटकर वीडियो बना रहे हो, अभी ट्रेन निकलेगी, तो चीथड़े उड़ जाएंगे। पता भी नहीं चलेगा। मजाक बना रखा है जबरदस्ती का। डेंजर जोन है, समझ में नहीं आता। हटिए यहां से, नहीं तो पुलिस बुलाकर बंद कराऊंगा अभी।

Back to top button