टॉप स्टोरीज़

CG: 2 NMDC कर्मियों का मिला शव….पिकनिक मनाने में दौरान नदी में डूबे दोनों दोस्तों की मिली लाश….16 घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद निकाला जा सकी डेड बॉडी

दंतेवाड़ा 8 नवंबर 2021- दंतेवाड़ा के बारसूर में इंद्रावती नदी में डूबे NMDC के दोनों कर्मचारियों की लाश आज बरामद कर ली गयी है। रविवार की दोपहर हुए घटना के बाद से ही पुलिस और NDRF की टीम रेस्क्यू आपरेशन चलाकर नदी में लापता दोनों शख्स की तलाश कर रही थी, लेकिन रात के वक्त अंधेरा होने के कारण शव निकालने में सफलता नही मिल सकी थी,लिहाजा आज सुबह फिर से रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया और दोनों शख्स की लाश नदी से एनडीआरएफ की टीम ने निकाल लिया है।

गौतरलब है कि किरंदुल निवासी प्रदीप और संजय राय NMDC में कार्यरत थे। रविवार को दोनों दोस्त परिवार के साथ बारसुर थानांतर्गत सातधार पिकनिक मनाने गये हुए थे। यहां दोपहर के वक्त इंद्रावती नदी में नहाने के दौरान प्रदीप दत्ता और संजय रॉय भंवर के बीच फंस गये और डूबने लगे। देखते ही देखते दोनों शख्स इंद्रावती नदी में लापता हो गये। इस घटना को देख मौके पर मौजूद परिवार के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू आपरेशन चलाकर नदी में डूबे दोनों शख्स की तलाश में जुट गये थे।

ये भी पढ़े:

 

https://www.newwaynews24.com/cg-breaking-2-nmdc-employees-who-went-for-a-picnic-drowned-in-the-river-divers-searching-for-missing-people-by-running-a-rescue-operation-team-of-10-people/

 

लेकिन अंधेरा होने के कारण टीम को सफलता नही मिल सकी थी। आज सुबह एक बार फिर एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया और कुछ देर बाद ही नदी में डूबे प्रदीप दत्ता और संजय राय की लाश बरामद कर लिया गया। इस घटना की जानकारी के बाद किरंदुल क्षेत्र में मातम व्याप्त है। वही बताया जा रहा है कि मृतक प्रदीप दत्ता की पत्नी किरंदुल के ही प्रकाश विद्यालय में शिक्षिका थी। घटना की जानकारी के बाद स्कूल प्रबंधन ने स्कूल में अवकाश घोषित कर दिया है।

Back to top button