टॉप स्टोरीज़

SDM ज्योति मौर्य ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया,कोर्ट से की इन बातों की मांग,पति ने लगाया था धोखा देने का आरोप

दिल्ली 16 अगस्त 2023। एसडीएम बनने के बाद पति से अलग हुई ज्योति मौर्या ने बुधवार को दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया हैं। उन्होंने कोर्ट से अपने खिलाफ मीडिया में मौजूद सभी सामग्री हटाने की मांग की हैं। इसके अलावा ज्योति मौर्या ने मीडिया को भविष्य में भी अपने निजी जीवन के बारे में कोई भी बात बिना इजाजत नहीं चलाने का निर्देश देने की मांग की कोर्ट से की हैं।

गौरतलब हैं कि एसडीएम ज्योति मौर्या के खिलाफ उनके पति आलोक मौर्या ने धोखा देने और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दे कि ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या का जून में मीडिया से बात करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें वो अपनी पत्नी पर चीटिंग का आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि हम दोनों की शादी 2010 में हुई थी। मैंने लोन लेकर पत्नी को पढ़ाया, ताकि वो कोचिंग में जा सके और अपने सपने पूरा करें। पीसीएस की परीक्षा निकालने के बाद उसकी पत्नी ने धोखा दिया।

एसडीएम बनने के बाद ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या के बीच संबंधों में दरार आ गई थी। आलोक ने ज्योति मौर्या पर होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से संबंध होने का भी आरोप लगाया था। वहीं ज्योति मौर्या ने पति आलोक और उनके परिवार के लोगों पर दहेज उत्पीड़न का धूमनगंज थाने में केस दर्ज करा रखा है। आलोक मौर्या और ज्योति मौर्या की 2010 में शादी हुई थी। बाद में 2015 में यूपीपीएससी में एसडीएम के पद पर ज्योति मौर्या का चयन हो गया। उन्होंने एसडीएम के पद पर 16वी रैंक हासिल की थी। वहीं पति आलोक मौर्या प्रतापगढ़ जिले के ग्राम पंचायत विभाग में चपरासी के पद पर कार्यरत हैं।

Back to top button