टॉप स्टोरीज़

घूस में चुम्मा : ये मेडिकल अफसर घूस में मांगता है Kiss….महिला ANM से कहा “कल मीटिंग रखते हैं, खाली एक चुम्मा दे देना”

कटिहार 5 मार्च 2022। घूस में चुम्मा मांगने का एक शर्मनाक मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है। मामला बिहार के कटिहार का है, जहां एक मेडिकल आफिसर से जब एक नर्स ने ट्रांसफर मांगा, तो अफसर ने कहा कि बस एक चुम्मा दे दो। नर्स के साथ मेडिकल आफिसर का ये ऑडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इधर मेडिकल अफसर ने इन आरोपों को गलत बताया है, वहीं महिला नर्स का कहना है कि अधिकारी उससे अनैतिक मांग कर रहे हैं।

कटिहार के समेली PHC के मेडिकल अफसर डॉ विनय कुमार सिंह परेशान कर रहे थे। एएनएम का आरोप है कि वो ट्रांसफर मांग रही थी, उसने इसका ऑडियो रिकार्ड कर लिया। ऑडियो के साथ उसने विभाग से मेडिकल आफिसर पर कार्रवाई की मांग की है। आडियो में ….

  • नर्स – रख दीजिये मीटिंग
  • मेडिकल आफिसर – कल आपको आना है. जो हम कहेंगे, वैसा ही काम करियेगा।
  • नर्स – गलत आदेश दीजियेगा तो हम नहीं कर पायेंगे, जो सही काम है वो ही कर पायेंगे। जो सही है कि तो हम आपके साथ हैं और रहेंगे।
  • मेडिकल आफिसर – ठीक है तो कल मीटिंग रख देते हैं, सिर्फ चुम्मा दे देना

अपनी सफाई में मेडिकल आफिसर डॉ विनय कुमार सिंह ने बताया कि उन पर बेबुनियाद आरोप है। एएनएम से बातचीत के बाद मेरी गोली में नातिन ती, मैंने उससे ही कहा था कि एक चुम्मा दे देगा, जो मोबाइल में रिकार्ड हो गया और उसी आधार पर नर्स उन पर आरोप लगा रही है।

 

Back to top button