टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

रेव पार्टी का भांडाफोड़ : एक्टर की बेटी, Big Boss बिजेता, सांसद का बेटा व नेता-अफसर के बेटे-बेटी सहित 142 पकड़ाये… पूर्व सांसद की बेटी के पब में चल रही थी अय्याशी

हैदराबाद 3 अप्रैल 2022। हैदराबाद के बंजारा हिल्स में बड़ी रेव पार्टी का खुलासा हुआ है। पांच सितारा होटल में ये रेव पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में कई VVIP, एक्टर और नेताओं के बच्चे पकड़ाये हैं। पुलिस ने रेव पार्टी में शामिल 142 लोगों को गिरफ्तार किया है। रेव पार्टी में कोकीन और चरस जैसे प्रतिबंधित सामान भी मिले हैं। हिरासत में जिन लोगों को लिया गया है, उसमें अभिनेता नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला भी है। निहारिका मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी है।

गायक और बिग बॉस तेलगु के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज भी हिरासत में लिये गये हैं। कमाल की बात ये है कि राहुल ने 12 फरवरी को हैदराबाद पुलिस के ड्रग्स के अभियान को प्रमोट किया था, उन्होंने थीम सांग भी गाया था। रेव पार्टी में राहुल भी गिरफ्तार किये गये हैं।

पार्टी में आध्रप्रदेश के सीनियर IPS की बेटी और तेलगुदेशम पार्टी के सांसद का बेटा भी शामिल है। कांग्रेस नेता का एक बेटा भी पकड़ाया है। बंजारा हिल्स में होटल के पब की मालकिन खम्मम जिले के एक पूर्व सांसद की बेटी है, यह काफी चर्चित पब है।  

Back to top button