टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

शिक्षक के घर छापे में मिला करोड़ों कैश और सोने की कई ईंटे…… खजाना देखकर अफसर भी सर पकड़ बैठ गये….सोना ही सोना…2 हजार के बंडल में नोट

नालंदा 26 नवंबर 2021। शिक्षक के घर छापे में करोड़ों की संपत्ति मिली है। बैंक लॉकर से काफी सोना और कैश भी मिला है। शिक्षक का नाम नीरज कुमार शर्मा है, जो मध्य विधालय भतहर में पदस्थ थे। शिक्षक का कंस्ट्रक्शन कंपनी में भी कुछ कारोबार है, उसी के सिलसिले में इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की थी, जिसमें काफी मात्रा में सोने की ईंटे और कैश मिले हैं।

दरअसल कंसंट्रक्शन कंपनी के सिलसिले में शिक्षक के घर छापेमारी हुई तो लॉकर का पता चला। पटना के एसबीआई लॉकर की जब इनकम टैक्स ने पड़ताल की तो वहां बड़ी संख्या में सोना मिला। हालांकि शिक्षक नीरज कुमार सिंह का कहना है कि ये सोना और पैसा उनके रिश्तेदारों का है। शिक्षक 2013 में बने नीरज एक कंस्ट्रक्शन कंपनी भी चलाते थे, इसी को लेकर ये छापेमारी हुई है।

इनकम टैक्स विभाग ने शिक्षक पर आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया है। शिक्षक के घर से करोड़ों के कैश और कई किलो सोना और चांदी मिला है। छापेमारी में शिक्षक के लॉकर से 1 करोड़ कैश और दो किलो सोना मिला है। लॉकर में सोने की चार ईंटें भी मिला है और कैश 2 हजार के बंडल में मिला है।

 

Back to top button