टॉप स्टोरीज़

कॉलेज में प्रोफेसर चला रहे थे सेक्स रैकेट, कॉलेज की छात्राओं को परोसा जा रहा था ग्राहक को….पीड़ित छात्रा ने खोला राज तो मचा हड़कंप…

 

यूपी 22 नवंबर 2021 – उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कॉलेज के प्रोफेसर ही छात्राओं को नशीला पदार्थ खिलाकर ग्राहकों को परोसा करता था । इस पूरे मामले का खुलासा जब एक पीड़ित छात्रा ने किया, तब क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस मामले में छात्रा के बयान पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ये पूरा मामला पीलीभीत में एक कॉलेज का है। यहां पढ़ने वाली एक छात्रा ने यहां गणित के प्रोफेसर पर उसके साथ दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया, वही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने की बात भी कही है। कोतवाली पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ नामजद अपराध दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी और कोतवाली पुलिस ने सोमवार को कॉलेज पहुंचकर जांच पड़ताल भी की है। बताया जा रहा है कि पीलीभीत के कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी की निवासी युवती ने कोतवाली पुलिस को इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में पीड़ित छात्रा ने बताया है कि वह महाविद्यालय की छात्रा है। उसके कॉलेज में गणित के प्रोफेसर कामरान आलम खां सेक्स रैकेट चलाते हैं। वह कॉलेज की छात्राओं को बरगलाकर नशीले पदार्थों का सेवन कराते हैं। जिसके बाद प्रोफेसर छात्राओं को अश्लील बुक, सेक्सुल टॉव्यज देकर अश्लीलता करते हैं। यह भी कहा कि वह काला जादू के माध्यम से लोगों के दिमाग को नियंत्रित कर लेते हैं। छात्राओं को वह निजी आवास में बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को भी मजबूर करते हैं। आरोपी प्रोफेसर पर कॉलेज की काफी लड़कियों के साथ गलत संबंध बनाने का भी दावा किया गया है।
पीड़ित छात्रा ने बताया कि  कामरान आलम खान ने धोखे से घर बुलाकर डरा-धमकाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद में उसको डरा धमकाकर किसी से शिकायत करने पर कॉलेज से निकलवा देने की धमकी दी। इसके बाद कुछ छात्राओं ने आकर उसको समझौता कर लेने का दबाव भी बनाया। कोतवाली पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है। वही इस पूरे मामले में आरोपी प्रोफेसर के द्वारा पीड़ित छात्राओं को कॉलेज के प्राचार्य और अन्य लोगों से काफी घनिष्ठता होने का भी हवाला दिया जाता रहा है। यह भी कहा कि वह जो करते हैं,उसकी जानकारी उक्त सभी को होती है। यह लोग भी उसके रैकेट में शामिल हैं। जिस कारण छात्राएं चुपचाप सब कुछ सहन करती रही। छात्रा ने आरोप लगाया कि  प्रोफेसर कामरान अपनी पत्नी के अंडरवर्ल्ड से संबंध होने की भी धमकी दिया करते थे। छात्रा को पुलिस में शिकायत करने पर परिवार को भी जान से मरवाने की धमकी दी गई थी। उसके खिलाफ उल्टा कार्रवाई करने को धमकाया गया। बमुश्किल हिम्मत करके वह परिजनों तक पहुंची।
छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह अनहोनी की आशंका से डरी हुई है। आरोपी उसके परिवार के साथ कोई घटना कर सकता है।  छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर पूरे रैकेट का भंडाफोड़ करने की मांग की है। छात्रा ने कुछ छात्राओं के नाम भी उजागर किये हैं। पुलिस ने छात्रा को हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया। वही इस सनसनीखेज मामले में एसपी दिनेश कुमार पी ने मामले को बेहद गंभीर बताया है। छात्रा की शिकायत पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का साथ देने वालों के खिलाफ भी जांच की जा रही है। सीओ सिटी और कोतवाल खुद पूरे प्रकरण की मॉनीटरिंग कर रहे हैं। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button