मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

उर्फी जावेद को लगी हथकड़ी, वीडियो शेयर कर बोलीं- आप लोग यही चाहते थे ना?

Uorfi Javed Video: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद के जलवे हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। उर्फी हर दिन अपने ड्रेसिंग की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने कपड़ों की वजह से उर्फी को हर बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। वहीं उर्फी के खिलाफ साल 2023 की शुरुआत में ही पुलिस कम्प्लेंट्स दर्ज कर दी गई हैं। वहीं अब ऐसा लगाता है कि खुद ही एक्ट्रेस जेल जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्ट्रेस का नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनक हाथ में हथकड़ी लगी हुई नजर आ रही है। जेल जाने के दौरान भी उनकी बोल्डनेस में जरा भी फर्क नहीं पड़ेगा इस बात का सबूत उर्फी ने अपने इस नए वीडियो में दे दिया है।

उर्फी जावेद अपने लेटेस्ट वीडियो में हाथों में हथकड़ी लगवाए नजर आईं। अपने अतरंगी कपड़ों और बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने खुद यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- आप सब बहुत दिल से मुझे हथकड़ियां लगे देखना चाहते थे ना? आपकी दुआ कुबूल गई।

क्या गिरफ्तार हो गई हैं उर्फी जावेद ?
फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि उर्फी दरअसल गिरफ्तार नहीं हुई हैं। बल्कि उन्होंने अपने नए लुक में वीडियो शेयर किया है। उर्फी जावेद काफी बोल्ड अंदाज में घुटनों के बल फ्लोर पर बैठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बालों की चोटी बनाई हुई है और ब्लैक कलर की डिजाइनर बिकिनी पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने हाथों में हथकड़ी पहनी हुई है।

https://www.instagram.com/reel/CnEJi-Phbh-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=259af5ec-5347-45df-b772-371fc882c1c5

हथकड़ियों में देखकर फिर किया ट्रोल
हैंडकफ्स में उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कर्मेट सेक्शन में ढेरों सेलेब्रिटीज और तमाम फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफ की है। वहीं तमाम यूजर्स ने हमेशा की तरह उर्फी जावेद को ट्रोल करने की भी कोशिश की है। भगवान ने अच्छी शक्ल नहीं दी है तब ये हाल है। इसका तो भगवान ही मालिक है।

उर्फी ने अपने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन के जरिए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा है,’तुम लोग वास्तव में मुझे हथकड़ियों में देखना चाहते थे। सही ? इच्छा पूरी हुई।’ उर्फी की इस क्लिप पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’बेहद सर्दी के चलते कपड़ों की कमी से जूझती उर्फी जावेद….. कितना संघर्ष कर रही हैं बेचारी दीदी।’ दूसरे ने लिखा है,’इसको सब अनफॉलो कर दो…अपने आप ऐसे पोस्ट डालना बंद कर देगी।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’भगवान का दिया सबकुछ है थोड़े अच्छे कपड़े भी पहन लिया करो।’ उर्फी जावेद के इस पोस्ट से भी साफ हो गया है कि उन्हें ट्रोलिंग और पुलिस कम्प्लेन से कोई असर नहीं पड़ता है।

Back to top button