मनोरंजन

ट्विटर पर ब्लू टिक वापस मिलने पर अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क को कहा ‘तू चीज़ बड़ी है….इससे पहले….

नई दिल्ली 22 अप्रैल 2023 ट्विटर से ब्लू टिक हटाए जाने के बाद लोग अलग-अलग तरह से रिएक्शन दे रहे हैं. बीते दिन बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने एलन मस्क से हाथ जोड़कर ट्विटर पर ब्लू टिक लगाने के लिए कहा था. साथ ही एक्टर ने ये भी लिखा था कि अगर हाथ जोड़कर काम नहीं होगा तो पैर पड़ने के लिए भी तैयार हैं. हालांकि कुछ घंटे बाद अमिताभ बच्चन का ट्विटर प्रोफाइल वेरीफाइड हो गया था. दरअसल, ट्विटर ब्लू का सब्सक्रिप्शन खरीदने के बाद बैक एंड पर टीम प्रोफाइल को रिव्यू करती है जिसके बाद ब्लू टिक दिया जाता है. अब जब अमिताभ बच्चन को ब्लू टिक मिल गया है तो उन्होंने एलन मस्क के लिए एक गाना गाया है.


आपको बता दें कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने एक बड़ा बदलाव किया है जिसकी वजह से कई वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक को हटा दिया गया है। इस लिस्ट में कई बड़े सेलेब्स, राजनेता और वीआई पी लोग शामिल थे। बिग बी के ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक नदारद था। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर एलन मस्क भैया से गुजारिश की थी कि उन्होंने फीस भर दी है, ऐसे में उनका ब्लू टिक वापस कर दिया जाए।

अब अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर से वैरिफाइड कर दिया गया है। इसके लिए बिग बी ने एलन मस्क को हिंदी सिनेमा के मशहूर गाना तू चीज बड़ी है मस्त मस्त कहते हुए धन्यवाद दिया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है- ए मस्क भैया, बहुत बहुत धन्यवाद देत हैं हम आपका, उ , नील कमल टिक लग गवा हमार नाम के आगे। अब का बताई भैया, गाना गये का मन करत है हमार, सनबो का…. इ लेओ सुना- तू चीज़ बड़ी है मस्क, मस्क…तू चीज़ बड़ी है मस्क….।


इससे पहले मेगास्टार ने एलन मस्क ने एडिट बटन को लेकर शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि ट्विटर पर एडिट का बटन होना चाहिए। बिग बी अपने मजाकियां अंदाज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट आ गई थी। एक्टर अब बिल्कुल ठीक है। प्रोजेक्ट में अमिताभ के साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं।

Back to top button