बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग : राज्योत्सव की छुट्टी को लेकर अभी तक कोई आदेश नहीं…. GAD सिकरेट्री ने कहा- “इस पर अभी फैसला नहीं”

रायपुर 29 अक्टूबर 2021। राज्योत्सव में छुट्टी को लेकर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है। 1 नवंबर को राज्य स्थापना दिवस को लेकर मीडिया में ये खबरें आ रही थी कि छुट्टी का आदेश राज्य सरकार ने जारी कर दिया है, लेकिन सामान्य प्रशासन विभाग ने स्पष्ट किया है कि अभी तक छुट्टी को लेकर किसी भी तरह का कोई आदेश जारी नहीं किया गया है।

कर्मचारियों और शिक्षकों के लगातार आ रहे छुट्टी को लेकर सवाल पर न्यूवे न्यूज ने सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव डीडी सिंह ने बात की। न्यूवे न्यूज के सवाल पर डीडी ने कहा कि ..

“अभी तक छुट्टी को लेकर किसी भी तरह का आदेश जारी नहीं किया गया है, कल तक में इस पर कोई निर्णय लिया जायेगा, अभी छुट्टी का आदेश जारी नहीं किया गया है”

दरअसल इस बार राज्य स्थापना दिवस बहुत ही शानदार तरीके से आयोजित किया जा रहा है। राज्योत्सव की तैयारी चल रही है, इन सब के बीच ये कयास लगने लगा था कि राज्य स्थापना दिवस पर छुट्टी की घोषणा की जा सकती है। हालांकि अभी तक इस बारे में राज्य सरकार ने कोई फैसला नहीं किया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने भी स्पष्ट किया है कि छुट्टी को लेकर अभी कोई आदेश जारी नहीं किया गया है।

Back to top button