बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग: PM मोदी को CM भूपेश का पत्र…..लिखा-मीटिंग में बात रखने का नहीं मिला, इसलिए पत्र लिख रहा रहा….वैक्सीन व सिरिंज की कमी बतायी, हर महीने 1 करोड़ डोज व 1 करोड़ सिरिंज मांगा

रायपुर 3 नवंबर 2021। कम वैक्सीन वाले जिला कलेक्टरों की प्रधानमंत्री की बैठक के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। मुख्यमंत्री ने लिखा है कि बैठक में छत्तीसगढ़ को बात रखने का मौका नहीं मिला, इसलिए पत्र के जरिये अपनी बात कह रहे हैं।

 

मुख्यमंत्री ने पत्र में वैक्सीन की कमी और सिरिंज की कमी का जिक्र भी किया है। मुख्यमंत्री ने लिखा है कि बैठक के दौरान प्रजेंटेशन में बताया गया कि छत्तीसगढ़ में 38, 82, 646 का दूसरा डोज बाकी है, इस संख्या की तुलना में प्रदेश में सिर्फ 31, 93, 735 डोज ही है। दूसरे डोज के लिए ही पर्याप्त खुराक नहीं है, ऐसे में पहला डोज के लिए तो बिल्कुल भी वैक्सीन नहीं है।

मुख्यमंत्री ने सिरिंज की कमी तरफ ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा है कि प्रदेश में 31,93,735 डोज की तुलना में सिर्फ 19,76,722 सिरिंज ही उपलब्ध हैं। मुख्यमंत्री ने प्रधानमन्त्री से हर महीने 1 करोड़ डोज वैक्सीन और 1 करोड़ सिरिंज की मांग की है।

Back to top button