बिग ब्रेकिंग

हैरान करने वाला VIDEO : मां ने अपने बेटे को साड़ी से बांधकर 10वीं मंजिल से नीचे लटकाया….

फरीदाबाद 11 फरवरी 2022। एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक मां ने अपने बच्चे को 10 मंजिला इमारत से नीचे लटका दिया। हैरान करने वाले बाता ये है कि महज कुछ कपड़ों के खातिर मां ने अपने बच्चे की जिंदगी दांव पर लगा दी। मां का साड़ी में बच्चे को 10वीं मंजिल से नीचे लटकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। खुशकिस्मति की बात ये है कि बच्चा सुरक्षित उपर खींच लिया गया।

वायरल वीडियो फरीदाबाद के सेक्टर-82 स्थित फ्लोरिडा सोसायटी का है.  महिला 10वें फ्लोर पर रहती है, जिसका कोई कपड़ा उसके नीचे वाले फ्लोर पर गिर गया था और उस फ्लोर का ताला लगा हुआ था. इसके चलते महिला वहां से जाकर उस कपड़े को नहीं ला सकती थी. फिर महिला ने अपने बेटे को एक साड़ी से बांध कर कपड़ा लेने के लिए नीचे लटका दिया. इस दौरान सामने वाले फ्लोर पर रहने वाले लोगों ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया, जो फरीदाबाद में वायरल हो रहा है.

सोसायटी में रहने वाले परवीन सारस्वत ने बताया कि ये घटना 6 या 7 फरवरी की है. महिला ने अपने बेटे को साड़ी से बांध कर साड़ी लेने के लिए लटकाया था. उस महिला ने साड़ी लेने के लिए किसी से कोई सम्पर्क नहीं किया और सेल्फ डिसीजन लिया जो खतरनाक साबित हो सकता था. फिलहाल सोसाइटी की तरफ से महिला को ऐसा करने पर नोटिस दिया गया है.

Back to top button