मनोरंजन

TIGER 3 से लीक हुआ शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के सीन…

मुंबई 13 नवंबर 2023 सलमान खान ने इस दीवाली फैंस को टाइगर 3 का तोहफा दिया है. फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और कटरीना कैफ जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. लेकिन टाइगर 3 की जिसकी वजह से सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. वह शाहरुख खान और ऋतिक रोशन हैं. वाईएफआर स्पाई यूनिवर्स में शाहरुख खान पठान और ऋतिक रोशन वॉर के कबीर के रोल में हैं. टाइगर 3 में पठान और कबीर का शानदार कैमियो देखने को मिल रहा है. लेकिन फिल्म से जुड़े इन दोनों के कैमियों अब लीक हो गए हैं. 

टाइगर 3 में पठान ने उस वक्त टाइगर की मदद की, जब वह बड़ी परेशानी में था. इस दौरान फिल्म में शाहरुख खान के पठान अंदाज ने फैंस के दिलों को जीता लिया है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने जहां पठान और टाइगर के मिलन का एक्साइटमेंट शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा टाइगर 3 के आखिरी में पोस्ट क्रेडिट सीन के तौर पर वॉर 2 के कबीर यानी ऋतिक रोशन को दिखाया गया था. इस सीन में उनका भी बेहद दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. 

सीन में ऋतिक रोशन ढेर सारे लोगों से जमकर लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनका एक्शन देखते ही बन रहा है. सोशल मीडिया पर यह सीन भी लीक हो गया है. बता दें, बीते दिन सलमान खान और टाइगर 3 की टीम ने स्पॉइलर शेयर ना करने की गुजारिश की थी. ट्वीट में भाईजान ने लिखा था, “हमने #टाइगर 3 को बहुत जुनून के साथ बनाया है और जब आप फिल्म देखेंगे तो हम अपने स्पॉयलर को बचाने के लिए आप पर भरोसा कर रहे हैं. स्पॉइलर फिल्म देखने के अनुभव को बर्बाद कर सकते हैं. हमें आप पर भरोसा है कि आप वही करेंगे जो सही है. हमें उम्मीद है कि #टाइगर3 हमारी ओर से आपके लिए बेहतरीन दिवाली उपहार है!!”

Back to top button