मनोरंजन

एक्ट्रेस ,भैरवी वैध, का 67 की उम्र में हुआ निधन ,कैंसर से हुई मौत

मुंबई 13 अक्टूबर 2023|टीवी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन हो गया है। वेटरन एक्ट्रेस ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेत्री भैरवी की को-स्टार सुरभि दास ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है। दोनों ने कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘नीमा डेन्जोंगपा’ में साथ काम किया था।

भैरवी वैद्य का कैंसर से हुआ निधन
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का 8 अक्टूबर को 67 साल की उम्र में निधन हो गया था. वह पिछले छह महीने से कैंसर से जूझ रही थीं. हाल ही में उनकी बेटी जानकी वैद्य ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां को श्रद्धांजलि दी. जानकी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”मेरे लिए तुम मेरी हो, मां, मम्मी, छोटी, भैरवी… एक रंगीन, निडर, रचनात्मक, देखभाल करने वाली, जिम्मेदार! एक पत्नी और एक माता-पिता से पहले एक एक्टर!!!”

अपने लंबे पोस्ट में, जानकी ने अपनी मां को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जो ‘इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने’ में सक्षम थी. उन्होंने पोस्ट के एंड में लिखा, “मां शांति से रहो…मैं वादा करती हूं कि मैं एक अच्छी बच्ची बनूंगी…तुम अपना ख्याल रखना बाकी मैं कर लूंगी.”

एक्ट्रेस की बेटी ने सोशल मीडिया पर दी निधन की जानकारी

भैरवी वैद्य का निधन गंभीर बीमारी के चलते हुआ. उनकी बेटी जानकी वैद्य ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी. जानकी वैद्य ने लिखा, “मेरी प्यारी मां, तुम अब हमारे बीच नहीं हो. तुमने हमें छोड़ दिया है, लेकिन तुम्हारी यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी. तुम एक अद्भुत मां, एक महान अभिनेत्री, और एक प्रेरणादायक व्यक्ति थीं. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं.” भैरवी वैद्य के निधन से फिल्म और टेलीविजन उद्योग में शोक की लहर है. कई कलाकारों और निर्देशकों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

Back to top button