मनोरंजनहेडलाइन

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, दूसरी बार बढ़ी फिल्म की रिलीज डेट….

मुंबई 02 फरवरी 2023: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों ‘पठान’ ने धमाल मचाया हुआ है, जिसके चलते कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ की रिलीज डेट को 10 फरवरी से बढ़ाकर 17 फरवरी कर दिया गया. ‘शहजादा’ के बाद अब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर फैंस को झटका लगा है. आलिया-रणवीर की फिल्म की भी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है, जिसके बाद फिल्म अब फरवरी और अप्रैल की बजाय जुलाई में रिलीज होगी. हालांकि इसके पोस्टपोन होने की वजह शाहरुख खान की ‘पठान’ नहीं बल्कि कुछ और है.

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर डायरेक्टर करण जौहर की नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में ने नजर आने वाली हैं. हालांकि इसके लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना होगा. जी हां, करण जौहर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की नई रिलीज डेट का एलान किया है, जिसे एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पोस्टर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘वह कहते है न कि ‘सब का फल मीठा होता है’, इसलिए हम इस कहानी की मिठास को बढ़ाने के लिए हम बहुत सारा प्यार लेकर आ रहे हैं. रॉकी और रानी के परिवार हो रहे हैं तैयार, और अब देखिए ये अनोखी कहानी ऑफ प्यार. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’

यह तीसरी बार है जब आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. यह फिल्म सबसे पहले 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी. बाद में इसे बदलकर 28 अप्रैल कर दिया गया. लेकिन अब यह फिल्म 28 अप्रैल के बजाय 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रोमांस ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी नजर आएंगी. बता दें कि फैंस धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

Back to top button