टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG- मास्क है जरूरी: हाईकोर्ट ने जारी किया निर्देश, कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के बीच मास्क, सैनिटाइजेशन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें

रायपुर 3 जनवरी 2024। छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना के आंकड़ों के बीच मास्क का मौसम लौट आया है। झारखंड हाईकोर्ट सहित जिला कोर्ट और अन्य न्यायिक संस्थानों में मास्क के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन को अनिवार्य कर दिया गया है। इस संबंध में हाईकोर्ट ने निर्देश जारी कर न्यायालीन कर्मचारियों, अधिकारियों के साथ-साथ अधिवक्ताओं को सलाह दी है कि वो मास्क का प्रयोग करें।

रजिस्ट्रार जनरल की तरफ से जारी निर्देश के मुताबिक छत्तीसगढ़ राज्य में बड़े पैमाने पर कोरोना के आंकड़े बढ़ रहे हैं. ऐसे में छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट और जिला न्यायालय से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ-साथ अधिवक्ताओं को सलाह दी गयी है कि वो मास्क, सैनिटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 120 पहुंच गया है। रायगढ़ और दुर्ग में सबसे ज्यादा मरीज हैं, वहीं राजधानी में भी मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है।

Back to top button