बिग ब्रेकिंग

VIDEO:CG NEWS – ….और देखते ही देखते बह गया ट्रक… बाल बाल बची ड्राइवर और हेल्पर की जान…देखिए घटना का वीडियो

धमतरी 09 अगस्त 2022: पिछले 48 घंटे से छत्तीसगढ़ में हो रही बारिश की वजह से कई जगहों पर जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। धमतरी में बारिश की वजह से नदी नाले उफान पर है, वही कई नदी खतरे के निशान के करीब पहुंच चुकी है। इसी बीच आंध्र प्रदेश से रायपुर आ रही एक ट्रक उफनती नदी में फंस गई और बहते हुए पुल से नीचे आ गिरी।

नदी के तेज बहाव में ट्रक के बहने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना धमतरी के गट्टासिल्ली इलाके की है। गट्टासिल्ली से धमतरी रोड पर सेन्दुर नदी पर पानी काफी ज्यादा तेज पर बह रहा था, इसी बीच तेज धार के बीच ट्रक को पुल से पार कराने की कोशिश की गई, जिसके बाद पानी के तेज बहाव में ट्रक बह गया।

इस घटना में ड्राइवर और कंडक्टर बाल-बाल बच गए, हालांकि हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर घंटों तक पानी के बीच में ही फंसे रहे, इस बीच कई बार यह लगा कि पानी के साथ ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर भी बह सकते हैं। केरेगांव पुलिस और बेंद्रापानी के ग्रामीणों ने मिलकर दोनों सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

आपको बता दें कि धमतरी में पिछले 2 दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिसकी वजह से क्षेत्र में नदी नाले उफान पर बह रहे हैं।

Back to top button