बिग ब्रेकिंग

CG: ब्रेकिंग- पत्नी और उसके प्रेमी पर पति ने किया चाकू से ताबड़तोड़ हमला, प्रेमी की मौके पर मौत, पत्नी की हालत गंभीर, हत्या के बाद पति पहुंचा……..

बालोद 15 अप्रैल 2022 । बालोद जिला में एक शख्स ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को एक साथ रंगे हाथों पकड़ने के बाद उन चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस सनसनीखेज हत्या की वारदात में जहां पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है, वही उसके प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या के बाद आरोपी शख्स ने राजनांदगांव कोतवाली थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया है।

पूरा घटनाक्रम बालोद जिला के रनचिरई थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि राजनांदगांव निवासी लक्ष्मण गेंदरे का बालोद जिला निवासी तारमी के साथ विवाह हुआ था। विवाह के बाद लक्ष्मण गेंदरे और तारमी का एक तीन साल और एक आठ माह का बच्चा भी था। बताया जा रहा है कि शादी के बाद भी लक्ष्मण गेंदरे की पत्नी का बालोद जिला के ग्राम मटिया में रहने वाले मुरली चिन्ना के साथ प्रेम संबंध था। एक दिन पहले ही तारमी अपने प्रेमी मुरली चिन्ना के साथ घर से भागकर अपने जीजा के ग्राम सकरौंद स्थित मकान में रहने पहुंची थी।

घर पर जीजा के तीन बच्चों के साथ दोनों ने रात बिताया था, इसी दौरान इस बात की जानकारी तारमी के पति लक्ष्मण गेंदरे को हो गयी। आज सुबह-सुबह वह ग्राम सकरौंद पहुंच गया। यहां घर पर पत्नी और उसके प्रेमी को एक साथ देखने के बाद उसका गुस्सा फूट पड़ा और उसने अपने पास रखे चाकू से पहले पत्नी के प्रेमी और फिर पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। इस घटना में मुरली चिन्ना ने जहां मौके पर ही दम तोड़ दिया, वही गंभीर रूप से घायल तारमी गेंदरे को स्थानीय स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद महिला को बेहतर इलाज के लिए राजनांदगांव मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

बालोद एसपी गोवर्धन ठाकूुर ने बताया कि इस हत्याकांड की जानकारी मिलते ही आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गयी थी। इसी दौरान हत्यारे लक्ष्मण गेंदरे ने राजनांदगांव कोतवाली में जाकर हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ सरेंडर कर दिया गया। राजनांदगांव पुलिस से जानकारी मिलने के बाद हत्यारे को गिरफ्तार करने पुलिस रवाना हो गयी है। एसपी गोवर्धन ठाकुर ने बताया कि घटना के वक्त घायल महिला के जीजा के तीन बच्चें मौका ए वारदात पर मौजूद थे, जो कि इस हत्याकांड के साक्षी हैं। वही पूछताछ में ये बात सामने आया है कि तारमी के जीजा और उसकी पत्नी अपनी बेटी के साथ राजनांदगांव में रहकर सब्जी बेचने का काम करते है।

जबकि उनके तीन बच्चे गांव में सकराैंद के मकान में रहते है। इस बात की जानकारी के बाद ही एक दिन पहले तारमी अपने प्रेमी के साथ वहां रहने पहुंची थी। जिसकी जानकारी महिला के पति को होने के बाद उसने इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम दे दिया। रनचिरई पुलिस ने इस हत्याकांड पर अपराध दर्ज कर हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है, वही उसकी पत्नी जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रही है।

Back to top button