मनोरंजन

दुर्गा पूजा समारोह के लिए पहुंचीं कियारा आडवाणी,वायरल हो रहा फोटो

मुंबई22 अक्टूबर2023|देशभर में इन दिनों नवरात्रि के त्योहार का जश्न देखने को मिल रहा है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी नवरात्रि का जमकर इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट कर रहे हैं. रानी मुखर्जी, काजोल, सुष्मिता सेन और कियारा आडवानी तक दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंच रहे हैं. जिसकी तमाम वीडियो सामने आ रही हैं. इस बीच एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें रानी मुखर्जी और कियारा आडवानी एक साथ नजर आ रही हैं.

दुर्गा पूजा पंडाल में साथ खाना खाती नजर आईं रानी-कियारा
सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें रानी मुखर्जी और कियारा आडवानी एक साथ पूजा पंडाल में खाना खाती नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे से हंसी मजाक करती भी दिख रही हैं. लुक की बात करें तो, इस दौरान रानी गोल्डन कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, कियारा आडवानी येलो कलर के सूट में माथे पर बिंदी लगाए बेहद प्यारी लग रही हैं.

चांदी की कढ़ाई के साथ पीले रंग का सूट, पन्ना हरे रंग का झुमका, बिंदी और चेहरे पर एक सुंदर मुस्कान पहने हुए, अभिनेत्री का उत्सव का लुक बिल्कुल सही लग रहा है. अभिनेत्री को रानी मुखर्जी के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया, जिन्हें आज पहले पंडाल में देखा गया था.

दुर्गा पूजा समारोह में हेमा मालिनी, रानी मुखर्जी, ईशा देओल

जैसा कि उत्सव अभी शुरू हुआ है, बॉलीवुड उद्योग इसका भरपूर आनंद उठा रहा है. इससे पहले आज, अनुभवी अभिनेत्री हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल को भी शुभ अवसर पर देवी का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में पहुंचते देखा गया था. मां-बेटी के साथ बाद में अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी शामिल हुईं और वे पपराज़ी के लिए पोज़ दे रही थीं.

कियारा आडवाणी के वर्क फ्रंट में…

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हाल ही में फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं. अभिनेत्री ने फिल्म में कथा के किरदार के शानदार चित्रण के लिए खूब प्रशंसा बटोरी. फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन भी नजर आए थे.

Back to top button