मनोरंजन

दलीप ताहिल : बाजीगर फेम एक्टर दलीप ताहिल को हुई दो महीने की जेल..

मुंबई 22 अक्टूबर 2023|फेम एक्टर दलीप ताहिल को दो साल की जेल की सजा सुनाई गई है. एक्टर को पांच साल पुराने मामले में कोर्ट ने सुनाई है. यह मामला साल 2018 का है जब दलीप शराब पीकर गाड़ी चलाते पाए गए थे. इस दौरान उन्होंने अपनी कार से एक ऑटो रिक्शा को कुचल दिया था जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थीं.

लाइव मिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने दलीप को 2018 के हिट एंड रन मामने में सबूतों के आधार पर दोषी करार दिया है. सबूतों में कहा गया था कि एक्सीडेंट के दौरान दलीप ने टेस्टिंग के लिए पुलिस को अपने ब्लड सैंपल देने से इंकार कर दिया था. हालांकि बाद में उनके सैंपल लिए गए और डॉक्टर्स की रिपोर्ट के मुताबिक उनमें शराब पाई गई.

सजा पर क्या बोले दलीप?
दलीप ताहिल ने ड्रिंक और ड्राइविंग मामले में दो महीने की सजा को लेकर एबीपी न्यूज से खास बातचीत में कहा, ‘मैं मजिस्ट्रेट कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं. मैं मजिस्ट्रेट कोर्ट के फैसले को सेशन कोर्ट में चुनौती देने जा रहा हूं. मुझे जो सजा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सुनाई है, वो एक सस्पेंडेंड सेंटेंस (सजा) है. 2018 में जो एक एक्सीडेंट हुआ था, वो एक बेहद मामूली एक्सीडेंट था.’

घटनास्थल से फरार होने की कोशिश की थी, लोगों से हुई थी हाथापाई
पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्सीडेंट होने के बाद दलीप ताहिल ने घटनास्थल से भागने की कोशिश की थी, हालांकि गणेश विसर्जन होने के कारण वो भीड़ में फंस गए और उन्हें लोगों ने पकड़ लिया। जब उन्हें गाड़ी से उतारने की कोशिश की गई तो उन्होंने वहां मौजूद लोगों से हाथापाई भी की थी।

Back to top button