मनोरंजन

Big Boss OTT 2 में पोर्न स्टार मिया खलीफा आएगी नजर, मेकर्स ने किया अप्रोच

मुंबई 15 जून 2023 ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ एक धमाके के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ हाउस का पहला लुक सामने आने के साथ ही फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर है। जैसा कि फैंस शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, मेकर्स हर चीज की एक झलक शेयर करके दर्शकों को चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। 13 कंटेस्टेंट्स की झलक देने से लेकर अब बिग बॉस ओटीटी 2 के भव्य घर के पहला लुक दिखाने तक, मेकर्स इस नए सीज़न में कई ट्विस्ट लाने की तैयारी में हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी पर्दे पर वापसी करेंगे और पहली बार बिग बॉस के ओटीटी वर्जन को होस्ट करेंगे। इस बीच एक चर्चित कंटेस्टेंट मिया खलीफा का नाम भी सामने आया है। वो भी शो की कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं।


‘बिग बॉस ओटीटी 2’ एक धमाके के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, और ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ हाउस का पहला लुक सामने आने के साथ ही फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर है। जैसा कि फैंस शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, मेकर्स हर चीज की एक झलक शेयर करके दर्शकों को चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। 13 कंटेस्टेंट्स की झलक देने से लेकर अब बिग बॉस ओटीटी 2 के भव्य घर के पहला लुक दिखाने तक, मेकर्स इस नए सीज़न में कई ट्विस्ट लाने की तैयारी में हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी पर्दे पर वापसी करेंगे और पहली बार बिग बॉस के ओटीटी वर्जन को होस्ट करेंगे। इस बीच एक चर्चित कंटेस्टेंट मिया खलीफा का नाम भी सामने आया है। वो भी शो की कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं।


सनी से शुरू हुआ ट्रेंड
बिग बॉस के घर में एडल्ट स्टार को बुलाने का यह ट्रेंड सनी लियोनी के समय से शुरू हुआ है। इस शो में हिस्सा लेने के बाद जैसे उनके करियर को पंख मिल गए। ऐसा हो सकता है मिया का करियर भी इसी तरह से चेंज हो जाए क्योंकि उन्होंने एडल्ट फिल्में करना छोड़ दी है और वह चाहती हैं कि उन्हें मेन स्ट्रीम का काम मिले। ऐसे में बिग बॉस उनके लिए एक अच्छा प्लेटफार्म साबित हो सकता है। खबर सामने आने के बाद दुनिया भर में उन्हें चाहने वाले काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उनके शो में आने का इंतजार कर रहे हैं।

राज कुंद्रा को मिला ऑफर
यह खबर भी सामने आ रही है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को भी ओटीटी सीजन 2 का न्योता दिया गया है। उन्हें अश्लील फिल्में बनाने और बेचने के केस में जेल जाते हुए देखा गया था और इसके बाद से वह मीडिया के सामने अपना चेहरा मास्क से कवर करके ही आते हैं। खबर सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर मजे लेना शुरू कर दिए हैं और कह रहे हैं कि मियाऔर राज एक ही प्लेटफार्म पर आएंगे तो काफी कुछ देखने को मिलेगा।

Back to top button