टॉप स्टोरीज़

CG:LIVE उठाईगिरी – बैंक के बाहर से दिनदहाड़े हुई 4 लाख 10 हजार रुपये की उठाईगिरी, CCTV में कैद हुए बदमाश

जांजगीर 17 मार्च 2022 । जांजगीर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां बैंक के ठीक बाहर से बाइक में रखें 4 लाख 10 हजार रुपए की दिनदहाड़े उठाईगिरी कर बदमाश फरार हो गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वही दिनदहाड़े सरेराह हुए उठाई गिरी की घटना CCTV मे रिकॉर्ड हो गया है।

पूरा घटनाक्रम चांपा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बर्तन व्यवसाई कैलाश कसेर की दुकान पर खिलेश्वर जायसवाल नामक युवक काम करता है। आज दोपहर खिलेश्वर अपने मालिक के कहने पर चांपा के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बैंक से कैश निकालने गया हुआ था। बैंक बैंक से 4 लाख 10 हजार रुपए निकालने के बाद खिलेश्वर बाहर खड़ी बाइक मे रुपयों से भरा थैला टांग दिया था।

खिलेश्वर जब तक बाइक स्टार्ट कर वापस दुकान पहुंचता, इसी बीच बाइक सवार दो युवक मौके पर पहुंचे और उन्होंने बड़ी आसानी से बाइक में टंगे रुपयों से भरा थैला निकालकर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही तिलेश्वर आसपास के लोगों से मदद की अपील की। जिसके बाद खिलेश्वर में अपने मालिक और चांपा पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। दिनदहाड़े हुए इस उठाईगिरी की जानकारी मिलते हैं पुलिस टीम ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी।

फरार बाइक सवार युवकों की पतासाजी के लिए पुलिस टीम ने आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे को बनाना शुरू किया, तो 1 दुकानें के कैमरे में इस पूरी वारदात की फुटेज रिकॉर्ड मिली। फ़िलहाल पुलिस ने उठाई गिरी के मामले में अपराध पंजीबद्ध कर फरार आरोपियों की पहचान कर उनका सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।

Back to top button